Breaking Tube
Entertainment UP News

Tandav विवाद: UP Police ने मुंबई में अली अब्बास जफर के घर पर चिपकाया नोटिस, लखनऊ में होना पड़ेगा हाजिर

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने मुंबई में वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के डायरेक्टर अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) के घर पर नोटिस चस्पा किया है. इस नोटिस में जफर से 27 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है. यूपी पुलिस के अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने कहा कि हमने उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ में आईओ (जांच अधिकारी) के सामने पेश होने के लिए कहा है. उनका घर बंद था और कोई नहीं था, इसलिए हमने वहां नोटिस चिपका दिया है. लखनऊ पुलिस की 4 सदस्यीय टीम जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई पहुंची थी.


बता दें, कल ही वेबसीरीज तांडव की टीम को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी थी. इसे ट्रांजिट बेल बताया जा रहा है. इस की वजह से यूपी पुलिस तुरंत टीम को गिरफ्तार नहीं कर सकेगी. डायरेक्टर अली अब्बास जफर, एमेजॉन की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी को ये राहत मिली है. ये अंतरिम राहत तीन हफ्ते के लिए दी गई है. जांच के बाद पुलिस केस फाइल कर सकेगी.


लोगों में है काफी नाराजगी

सितारों से सजी वेब सीरीज तांडव (Tandav) रिलीज होते ही विवादों में आ गई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), तिग्मांशु धूलिया (Tigmashu Dhulia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारे सीरीज में अभिनय कर रहे हैं. सीरीज को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देखा जा सकता है. सीरीज के कुछ विवादित सीन के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों ने न सिर्फ फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही, बल्कि एफआईआर भी दर्ज करा दी. ऐसे में मुश्किलें बढ़ीं और मामला सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के पास पहुंच गया.


अली अब्बास जफर ने मांगी माफी


विवाद लगातार बढ़ने पर सीरीज (Tandav) के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने लोगों से बिना शर्त माफी मांग ली. इसके साथ ही उन्होंने मंगलवार को बयान जारी कर विवादित सीन हटाने की बात कही हैं.


Also Read: शाहजहांपुर में Tandav की पूरी टीम के खिलाफ मुकदमा, BJP विधायक बोले- हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने की रची गई साजिश


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सुहाना खान का बोल्ड लुक देखकर यूजर्स बोले- साफ़ साफ़ बताओ दिखाना क्या चाहती हो

Satya Prakash

58 की उम्र में धांसू वर्कआउट करते दिखे सुनील शेट्टी, इन एक्टर्स ने की जमकर तारीफ़…देखें Video

Satya Prakash

BJP सरकार पर अखिलेश का तीखा हमला, बोले- कृषि कानून की आड़ में किसानों की जमीन हड़पने का षड्यंत्र हम अच्छी तरह समझते हैं

Jitendra Nishad