Breaking Tube
Politics UP News

किसानों का प्रदर्शन उन राज्यों में जहां कांग्रेस की सरकार, ये कृषि बिल का विरोध नहीं बल्कि राजनीतिक षडयंत्र: साक्षी महाराज

sakshi Maharaj agricultural laws

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज (sakshi Maharaj) ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि कृषि कानूनों (Agricultural Laws) का विरोध राजनीतिक षडयंत्र है। सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी गठित की है। समिति अपने और सरकार अपने दायित्वों का निर्वहन करेगी। किसान तो अपने खेतों में काम कर रहे हैं। प्रदर्शन करने वाले भटके हुए लोग हैं।


साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान खेत में काम कर रहा है, जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, उनमें कुछ भटके हुए किसान हैं। कुछ लोग किसान नहीं बहुत बड़े व्यापारी हैं। किसी के पास 500 बीघा जमीन है तो किसी के पास 1 हजार बीघा, उनके पेट में दर्द है।


Also Read: सोनिया गांधी को गालियां देने वाले को कांग्रेस ने दे डाली बड़ी जिम्मेदारी, Video वायरल होने पर रद्द करनी पड़ी नियुक्ति


बीजेपी सांसद ने कहा कि सारे देश में आंदोलन सिर्फ दो-तीन जगह हो रहा है। सिंधु बॉर्डर पर पंजाब के किसान आ रहे हैं। वहीं, हरियाणा के बॉर्डर पर राजस्थान से किसान प्रदशन करने आ रहे हैं क्योंकि दोनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार है। ये किसान बिल का विरोध नहीं है, बल्कि निशाना कहीं हैं और इरादे कुछ और हैं। यह एनआरसी, 370 और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का दर्द है।


वहीं, सपा अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कभी अखिलेश राम भक्त होने का दावा करते हैं तो कभी राम विरोधी होने का, उन्हें सही रास्ते पर चलना चाहिए। अखिलेश की समझ में नहीं आता कि रास्ता कौना सा सही है। अखिलेश तय करें कि उन्हें भगवान राम के माग पर चलना है या रावण के मार्ग पर।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भतीजे को राजनीति का ककहरा सिखा रहीं हैं मायावती, बना सकती हैं उत्तराधिकारी

BT Bureau

NDA को भारी बहुमत के अनुमान के बाद बसपा का बयान, कहा- विपक्षी नेताओं के साथ आज बैठक नहीं करेंगी मायावती

S N Tiwari

कोई भी ‘अच्छा हिंदू’ नहीं चाहेगा किसी के धार्मिक स्थल को तोड़कर मंदिर बने: शशि थरूर

BT Bureau