Breaking Tube
Politics UP News

उन्नाव: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मांग, जनसंख्या के अनुपात में बनें श्मशान और कब्रिस्तान

bjp mp sakshi maharaj

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा कि अनुपात के हिसाब में कब्रिस्तान और श्मशान होना चाहिए. उन्होंने कहा कि देखने में आता है कि किसी गांव में एक मुसलमान है तो भी कब्रिस्तान बहुत बड़ा है, वहीं हिंदू खेत की मेड या गंगा के किनारे दाह संस्कार करते हैं. साक्षी महाराज बांगरमऊ सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए श्रीकांत कटियार के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान ही उन्होंने ये बातें कहीं.


नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अनुपात के हिसाब से कब्रिस्तान और शमशान होना चाहिए. उन्होंने कहा की एक भी मुसलमान है गांव में तो कब्रिस्तान बहुत बड़ा है और और आप खेत की मेड या गंगा के किनारे दाह संस्कार करते हैं. नुक्कड़ सभा के मंच से सांसद साक्षी महाराज से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की घोर अन्याय नहीं है क्या ये.


साक्षी महाराज ने कहा कि मजबूरी ये है कि हमारे (हिंदुओं के) धैर्य, शालीनता की परीक्षा न ली जाए. बतातें चलें कि साक्षी महाराज यहां बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया. साक्षी के इस बयान पर एक बार फिर से विवाद खड़ा होने की संभावना है.


INPUT- Gaurav Sharma


Also Read: ‘गले मिले जो पाक से ऐसी जहरीली महबूबा नहीं चाहिए’, ‘तिरंगा नहीं उठाउंगी’ वाले पीडीपी चीफ के बयान पर यूपी पुलिस के कोतवाल की कविता हो रही वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाराबंकी: सिपाहियों ने युवक को बंधक बनाकर वसूले 3 लाख रूपए, चारो सस्पेंड

BT Bureau

मुरादाबाद: तनाव के चलते हेड कॉन्स्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौत से मचा हड़कंप

BT Bureau

आजमगढ़: व्यवसाई से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग करके फैलाई थी दहशत

Shruti Gaur