Breaking Tube
Politics UP News

राजा भैया को माफिया कहने पर भड़के समर्थक, राज्य मंत्री बोले- इनके खिलाफ भी चल रही जांच

sunil bharala raja bhaiya

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala) ने प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratp Singh) उर्फ राजा भैया को माफिया बताया है। मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील भराला ने अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी के साथ राजा भैया को भी माफिया गुंडा बताते हुए उनपर शिकंजा कसने की बात कही है।


सुनील भराला ने मीडिया को बताया कि योगी सरकार में राजा भैया पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है। सरकार जांच करा रही है कि कहीं राजा भैया का अवैध कब्जा तो नहीं है? सरकारी जमीन तो कहीं नहीं दबाई गई है? उन्होंने बताया कि इन सबकी जांच के लिए हमारे अधिकारी लगे हुए हैं।


Also Read: सीएम योगी के एंटी रोमियो अभियान ने पकड़ी रफ्तार, अब तक 35 लाख से अधिक को चेतावनी, 7,351 FIR और 11,564 व्यक्तियों की गिरफ्तारी


इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में राजा भैया बी नहीं बल्कि कोई भी गुंडा, माफिया इस सरकार में नहीं बचेगा। जिनको लोग बड़ा कहते थे, हम उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। अभी तक माफियाओं की 266 करोड़ की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई की गई है।


वहीं, दूसरी तरफ राजा भैया के समर्थक उन्हें माफिया कहने पर गुस्से में नजर आ रहे हैं। राजा भैया के समर्थक सोशल मीडिया के जरिए राज्यमंत्री पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। सुनील भराला पर सस्ती लोकप्रियता के लिए राजा भैया को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप भी लगा रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर दंगा: सीएम योगी का बड़ा खुलासा, दंगो के चलते नहीं बल्कि अय्याशी में मारे गए नवाब और शाहिद, साजिशन जोड़ा गया

BT Bureau

शिवपाल का अखिलेश पर इशारों-इशारों में हमला, काम से बड़ा होता है इंसान पद से नहीं

Jitendra Nishad

भीम आर्मी और चंद्रशेखर रावण को लेकर बीजेपी का उल्टा पड़ता दांव

Jitendra Nishad