Breaking Tube
Crime UP News

Video: हरदोई, अमेठी, सोनभद्र के बाद अब सीतापुर में भूले ‘भारतीयता’, प्रधानी चुनाव जीतने के बाद लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

उत्तर प्रदेश में हाल ही में पंचायत चुनाव खत्म हुए हैं, लेकिन चुनावी नतीजों के बाद कई जगहों से देशविरोधी बयानबाजी देखने को मिल रही है. हरदोई, अमेठी, सोनभद्र के बाद अब सीतापुर (Sitapur) से भारत विरोधी गतिविधि सामने आई है. यहां प्रधानी चुनाव जीतने के बाद ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर नवनिर्वाचित प्रधान असलम व उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है.


Also Read: अमेठी: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद गूंजा ‘नया पाकिस्तान आया’, इमरान समेत 55 के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज


जानकारी के मुताबिक मामला सीतापुर के थाना थानगांव इलाके का है. यहां के विकास खंड रेउसा के अंर्तगत ग्राम बेलौता निवासी असलम ने प्रधान पद के लिए दावेदारी की थी. पंचायत चुनाव की वोटिंग के बाद हुई मतगणना में असलम प्रधान पद पर विजयी भी घोषित हो गए. प्रधान असलम ने विजय प्राप्त करने के बाद इलाके में एक विजय जुलूस निकाला और इस दौरान उनके समर्थकों ने असलम भैया जिंदाबाद, कामीरा बाबा जिंदाबाद के साथ ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए.



Also Read: सोनभद्र: प्रधान बनने पर किया था गोकशी का वादा, जीतने के बाद ‘बीफ पार्टी’ के लिए काटी गाय, रुक्मुद्दीन समेत 3 गिरफ्तार


इस विजय जुलूस के दौरान हुई देश विरोधी गतिविधि का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि अभी तक वीडियो में जगह और लोगों की पहचान नही हो सकी है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस बताती है कि इस मामले में उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर असलम सहित उसके कई समर्थकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: UP बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या

BT Bureau

यूपी: आचार संहिता लगने से ठीक पहले इस जिले में हुआ पुलिसकर्मियों का तबादला, देखें लिस्ट

BT Bureau

नोएडा में लव जिहाद, मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर की शादी, फिर शोषण, मामला खुलने पर बोला- 25 लाख दो तब छोडूंगा

BT Bureau