Breaking Tube
Corona Politics UP News

UP के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही को हुआ Corona, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

Surya pratap Shahi corona positive

उत्तर प्रदेश (Uttar PradesH) के कृषि मंत्री एवं देवरिया जिले के पथरदेवा क्षेत्र के विधायक सूर्य प्रताप शाही (Surya Pratap Shahi) कोरोना (Corona) के चपेट में आ गए हैं। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। वहीं, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के कोरोना संक्रमण होने की खबर मिलते ही उनके समर्थकों की बेचैनी बढ़ गई है।


कृषि मंत्री ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर रविवार को दी है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि मेरे सहयोगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज सुबह मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया हूं। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह आइसोलेशन में रहें एवं अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं।


Also Read: UP: स्कूल-कॉलेज और कोचिंग अब 30 अप्रैल तक बंद, पहले से तय परीक्षाओं पर रोक नहीं


जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले उन्होंने और उनके परिवार के कुछ सदस्यों ने आरटीपीसीआर जांच कराई थी। इसमें कृषि मंत्री सहित उनके परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन उनके सहयोगी सुजीत रघुवंशी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद रविवार को कृषि मंत्री ने व उनके देवरिया आवास पर रहने वाले लोगों ने एंटीजन टेस्ट कराया। जिसमें कृषि मंत्री सहित तीन अन्य लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं।


कृषि मंत्री ने बताया कि हम लोगों ने स्वतः एकातंवास कर लिया है। पिछले दो दिन के अंदर जो लोग भी उनके संपर्क में रहे, उनसे अनुरोध है कि वह लोग भी अपनी कोरोना जांच अवश्य करा लें और इस संबंध में जारी प्रोटोकाल का पालन करें।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर हिंसा: पूर्व IAS अफसरों ने मांगा योगी का इस्तीफा, बोले- पुलिसवाले का मारा जाना दर्दनाक

Jitendra Nishad

सिद्धार्थनगर: कोरोना के डर से अपनों ने मोड़ लिया मुंह, तब शव को कंधा देने आगे आई खाकी, कराया अंतिम संस्कार

BT Bureau

कोई भी कानून बनाने से 60 दिन पहले उसका ड्राफ्ट पब्लिक डोमेन में डाला जाए, भाजपा नेता की पीएम मोदी को चिट्ठी

BT Bureau