Breaking Tube
Social Media UP News

वाराणसी: केबिन में बुलाकर छात्रा से अश्लील हरकत, चेयरमैन व पूर्व विधायक की पिटाई, Video वायरल

Varanasi Maya shankar Pathak

वाराणसी जनपद के चौबेपुर भगतुआ (अमौली) गांव स्थित एक प्रतिष्ठित कॉलेज के चेयरमैन को छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और पूछताछ के बाद चेयरमैन की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई होते ही चेयरमैन ने कान पकड़कर माफी मांगी, जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है। जहां एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक हैं। मायाशंकर पाठक विधायक रह चुके हैं। उन्हें बीजेपी ने भी टिकट दिया था। माया शंकर पर आरोप है कि उन्होंने एक छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने पूरी घटना अपने परिजनों को बता दी।


Also Read: कृष्णानंद राय की विधवा पत्नी का प्रियंका गांधी पर हमला, कहा- मुख्तार जैसे खूंखार अपराधी को क्यों बचा रहीं, उसे UP भेजिए


इसके बाद कॉलेज पहुंचे परिजनों ने पहले तो चेयरमैन से पूछताछ की और फिर उनकी जमकर धुनाई कर दी। यही नहीं, चेयरमैन को कॉलेज परिसर में छात्राओं और टीचरों के सामने भी पीटा गया। इस दौरान माया शंकर कान पकड़कर माफी भी मांगते रहे। मामले को पुलिस तक तो नहीं ले गए लेकिन वीडियो वायरल कर दिया।


बताया जा रहा है कि घटना से मायाशंकर का परिवार भी आहत है। उनके परिजनों ने छात्रा के परिवार से माफी मांगी है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है। अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले को कैसे लेती है।


Also Read: सपा सरकार में नियम विरूद्ध प्रमोशन देकर बनाए गए थे अफसर, योगी सरकार ने चारों को बनाया चपरासी- चौकीदार


वहीं, इस मामले में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में पीड़ित पक्ष और पूर्व भाजपा विधायक के पक्ष से कोई भी सामने नहीं आया है। इस मामले में जो भी स्थिति सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग में मिल रहा बाजार से अधिक दाम’, पीएम मोदी से बोला UP का किसान

BT Bureau

यूपी: दो सिपाहियों पर लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप, एसपी ने दिए जांच के आदेश

BT Bureau

वसीम रिजवी का PM को पत्र- 9 मस्जिदों के नाम गिनाकर बोले- यहां पहले मंदिर थे, Worship Act खत्म कर इन्हें वापस दिलाएं

BT Bureau