Breaking Tube
Social UP News

वाराणसी की इकरा अनवर खान ने मंदिर निर्माण में किया 11 हजार रुपए का योगदान, बोलीं- हमारे पूर्वज हैं श्रीराम

Varanasi iqra anwar khan

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश में कितनी उत्सुकता है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महज 2 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपए तक का दान मिल चुका है। राम मंदिर को लेकर मुस्लिम समुदाय में भी उत्सकुता देखी जा रही है। वाराणसी (Varanasi) में इकरा अनवर खान (Iqra Anwar Khan) इसका उदाहरण हैं। इकरा अनवर खान ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपए का दान किया है। खास बात तो यह है कि इस मुस्लिम युवती ने अपने हाथ पर ‘श्रीराम’ के नाम का टैटू भी बनवा रखा है।


जानकारी के अनुसार, इकरा अनवर खान लॉ की छात्रा हैं। उन्होंने मंगलवार को मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपए का दान किया है। इकरा अनवर खान का कहना है कि राम हमारे पूर्वज हैं और हमें मिलकर इस मंदिर का निर्माण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये सियासतदार ही धर्म को बांटने का काम करते हैं, हमें उसमें बंटना नहीं चाहिए।


Also Read: मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना का लाभ उठाएंगी UP की 15 हजार छात्राएं, मिलेगी 5000 रुपए तक की एकमुश्त सहायता


इकरा ने कहा कि हमें हर धर्म का सम्मान करना चाहिए और इसी सम्मान और भक्ति के कारण मैंने श्री राम मंदिर निर्माण में 11 हजार रुपए का योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर पूरी तरीके से भव्य रूप में बनेगा और मैं श्रीराम के दर्शन करने वहां जाऊंगी।


वहीं, अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद ने कहा कि इकरा अनवर ऐसी पहली मुस्लिम युवती हैं जो राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह में 11 हजार रुपये की राशि चेक के माध्यम से दिया है। उन्होंने बताया कि समाज में धर्म जाति सिरसिया सरदारों के लिए ही हैं ना कि आस्था पर विश्वास रखने वालों के लिए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में मास्क न लगाने पर HC सख्त, कहा- हर 2 किमी पर तैनात किए जाएं सिपाही

Shruti Gaur

रमजान पर मतदान टालने की मांग को HC ने किया खारिज, याचिका को माना कमजोर

S N Tiwari

लखनऊ: पेट्रोल पंप से निकला पानी, ग्राहकों ने जमकर किया हंगामा

Aviral Srivastava