Breaking Tube
Crime UP News

काशी विश्वनाथ मंदिर के पक्षकार हरिहर पांडेय को जान से मारने की धमकी, यासीन नामक शख्स बोला- मुकदमा तो जीत गए, लेकिन मारे जाओगे

Kashi Vishwanath temple harihar pandey

काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) और ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) मामले में गुरुवार को वाराणसी के सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक की कोर्ट ने विवादित ज्ञानवापी परिसर के पुरातात्विक सर्वेक्षण कराने के आदेश जारी किए हैं। कोर्ट के इस फैसले के बाद मंदिर पक्ष से वादी हरिहर पांडेय (Harihar Pandey) को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी यासीन नामक शख्स ने दी है।


हरिहर पांडेय ने इसकी शिकायत वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से की, जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा दे दी गई है। हरिहर पांडेय ने बताया कि 8 अप्रैल को सिविल कोर्ट के फैसले के बाद जब वह घर पहुंचे तो एक अंजान नम्बर से उन्हें फोन आया।


Also Read: अयोध्या की तरह अब ज्ञानवापी मस्जिद की भी खुदाई कराएगा ASI, सरकार उठाएगी पूरा खर्च, कोर्ट ने दिया आदेश


फोन करने वाले यासीन नाम के शख्स ने उनसे कहा कि पांडेय जी मुकदमा तो जीत गए हैं आप, लेकिन एएसआई वाले मंदिर में घुस नहीं पाएंगे। यासीन ने कहा कि आप और आपके सहयोगी मारे जाएंगे। जान से मारने की धमकी मिलने पर हरिहर पांडेय ने इसकी शिकायत वाराणसी पुलिस कमिश्नर से की।


जिसके बाद लक्सा पुलिस ने उनकी सुरक्षा में 2 सिपाही तैनात कर दिए हैं। दशाश्वमेघ सीओ अवधेश पांडेय ने बताया कि हरिहर पांडेय की शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है। फोन पर किसने धमकी दी, इसका पता लगाया जा रहा है। हरिहर पांडेय को पुलिस सुरक्षा दे दी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: ड्यूटी से गायब दारोगा का 10 मिनट तक इंतजार करते रहे SSP, फिर वायरलेस सेट पर ही कर दिया सस्पेंड

BT Bureau

यूपी: बसपा नेता के बेटे का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से मचा हड़कंप, चेहरे पर चोट के निशान

Jitendra Nishad

इटावा: ‘दुर्गा देवी नहीं वैश्या थी, महिसाषुर था हम दलितों का रक्षक’, कथावाचक रजनी बौद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau