Breaking Tube
Crime Politics UP News

विकास दुबे की मां ने कहा- समाजवादी पार्टी में है मेरा बेटा

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 8 पुलिसकर्मियों की जघन्य हत्या कर फरार गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को उज्जैन, मध्य प्रदेश (Ujjain, Madhya Pradesh) में गिरफतार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर यूपी की सियासत में घमासान मचा है. उधर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां का बयान सामने आया है. मां ने कहा कि विकास दुबे समाजवादी पार्टी में है. इसके अलावा मां ने योगी सरकार से अपील की है कि उनके बेटे की जान बख्श दे.


विकास दुबे की मां सरला दुबे ने कहा कि योगी सरकार को जो ठीक लगे वो करे. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा समाजवादी पार्टी में है. हम सरकार से कोई अपील नहीं करेंगे, जिनको अपील करना है, वह लोग खुद अपील करेंगे कि विकास को क्या सजा दी जाए. मां ने बताया कि उज्जैन में विकास की ससुराल है. वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर जाता था.



इससे पहले विकास दुबे के सपा कनेक्शन को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं. बीते दिन ही बीच पता चला कि कुख्यात विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे (Richa dubey) समाजवादी पार्टी की आजीवन सदस्य थी. उसने साल 2015 में 20 हजार रुपए में सपा की आजीवन सदस्यता ली थी.  साल 2015 में समाजवादी पार्टी के समर्थन में ही विकास दुबे की पत्नी ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था. अधिकृत प्रत्याशी के लिए रिचा दुबे ने फॉर्म भरा था. इस फॉर्म में समाजवादी पार्टी की सक्रिय सदस्यता का नंबर भी भरा गया था. साथ ही इसमें पार्टी के सभी कार्यक्रमों में शामिल होने का जिक्र होने के साथ ही सपा की नीतियों के प्रचार-प्रसार करने का भी जिक्र किया गया है.



सोशल मीडिया पर विकास दुबे की तस्वीर अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया (Shiv Kumar Beria) और कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा से सपा विधायक रहे सतीश निगम (SP MLA Satish Nigum) के साथ सामने आईं हैं. इस मामले को लेकर लगातार प्रदेश सरकार पर हमले कर रही समाजवादी पार्टी अब खुद घिरी हुई है.



Also Read: अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और SP विधायक की सरपरस्ती में घूमता था विकास दुबे, सबूत हैं ये तस्वीरें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘राम काज’ में सहयोग के लिए फिर आगे आए सीएम योगी, दिया इतने लाख का दान

BT Bureau

फेसबुक पर विदेशी युवती परेशान की यूं मिली सज़ा

Satya Prakash

कोरोना वैक्सीन का तीसरा ‘ड्राई रन’ आज, ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य बना UP

BT Bureau