IND Vs PAK मैच के बीच UP पुलिस ने दी सट्टेबाजों को चेतावनी, लिखा- बुकीज को तो कानून की यॉर्कर से करेंगे क्लीन बोल्ड

चाहे कोई भी मौका हो, यूपी पुलिस लोगों को अपराध के प्रति जागरूक करने का नए नए तरीके ढूंढ निकालती है. दरअसल, जहाँ रविवार की शाम हर किसी की नजर भारत पाकिस्तान के बीच हो रहे T-20 मैच पर थी, वहीँ दूसरी तरफ यूपी पुलिस ने मैच के ही दौरान लोगों को अनोखे तरीके से सटोरियों से बचकर रहने के तरीके समझा दिए. इसके लिए यूपी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में कैप्शन के अलावा इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत की एक क्लिप भी है. जिसमे एक्टर सट्टा लगाते हुए दिख रहे हैं.

कैप्शन में दी गयी चेतावनी

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस ने ट्वीट करके लिखा,”भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सुरक्षित शर्त लगाना चाहते हैं? सट्टेबाज कानून की यार्कर से क्लीन बोल्ड कर दिए जाएंगे और ‘बुक’ कर दिए जाएंगे. आप मैच का आनंद लीजिए. सट्टेबाजी को ना कहिए.” इस पोस्ट का साफ़ साफ़ मतलब ये है कि अगर सट्टा खेलोगे तो पुलिस से बचोगे नहीं. पुलिस आप तक पहुँच ही जायेगी.

अगर सट्टा खेलोगे तो जाओगे सीधा जेल

यूपी पुलिस के इस ट्वीट में कैप्शन के अलावा बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिलम जन्नत की एक क्लिप भी एड है. जिसमे अभिनेता इमरान हाशमी और उनके दोस्तों को भारत के एक मैच पर सट्टा लगाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप के अंत में पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डालती है और कहती है कि ऐसे काम का यही अंजाम होता है. फ़िलहाल यूपी पुलिस का जोर इस बात पर है कि इस तरह की हरकतें हमेशा पकड़ में आती हैं.

ALSO READ: गोरखपुर: चौकी में जाम छलकाते सिपाहियों का Video वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )