BB15 : विशाल कोटियन ने अफसाना खान को बाल पकड़कर घसीटा? Video देखकर लोग बोले- ‘ये वाहियात है’

\बिग बॉस 15 में शो की शुरुआत से ही लगातार कंट्रोवर्सी होने लगी हैं. शुरुआत से ही कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ फिजिकल फाइट करते दिखाई दे रहे हैं. पिछले हफ्ते मैप के लिए जंगलवाली और मुख्य घरवालों में जमकर छीना झपटी हुई थी. जिसमे लोग एक दूसरे पर चड़ें जा रहे हैं. हर कोई एक दूसरे पर हमलावर होकर उठापटक कर रहा था. अब इस दंगल की एक फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमे विशाल कोटियान अफसाना खान के बाल खींचते दिखाई दे रहे हैं. अफसाना के फैन क्लब्स ने इसका वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में चीखतीं दिखी अफसाना

जानकारी के मुताबिक, अफसाना के फैन क्लब एक वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. जिसमे उनका दावा है कि विशाल कोटियन फुटेज में अफसाना खान को उनके बालों से खींच रहे हैं. हालांकि ऐसा वीडियो में साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है कि विशाल अफसाना को उनके बाल पकड़कर घसीट रहे हों. सिर्फ इतना नजर आ रहा कि विशाल अफसाना का पीछे की तरफ खींच रहे हैं. अफसाना जोर जोर से विशाल को ऐसा नहीं करने को कह रही हैं. अफसाना खान दर्द से चींखती दिख रही हैं.

देवोलीना और काम्या ने किया रियेक्ट

वीडियो देखकर फैंस अफसाना को सपोर्ट और विशाल की क्लास लगा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अफसाना खान ने विशाल की इस हरकत का मुद्दा नहीं बनाआ. वो चाहती तो सिम्पेथी कार्ड खेल सकती थीं. वहीँ दूसरी तरफ काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्य ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. काम्या ने लिखा- ओह नहीं. ये वाहियात है. क्यों इसे पॉइंट आउट नहीं किया गया? Shi shi shi @ColorsTV #BiggBoss15.

वहीं देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा- ये बेहूदा है. कभी कभी हम सिक्के के दूसरे पहलू के बारे में नहीं जानते. विशाल कोटियन को उनके इस बिहेवियर को लिए जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है.