BB15 : घर में जल्द हो सकती है इस सदस्य की वाइल्ड कार्ड एंट्री, मचेगा धमाल

टेलीविजन के फेमस शो बिग बॉस में मेकर्स एक से बढ़कर एक टर्न और ट्विस्ट ला रहे हैं. जिसकी वजह से आए दिन शो में कुछ ना कुछ होता रहता है. अब खबर आ रही है कि इस रियेलिटी शो में दोबारा से विशाल कोटियान की एंट्री होने वाली है. वो वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री कर सकते हैं. ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है कि क्योंकि खबर आई है कि शो को 5 और हफ्तों के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है.

पहले भी सामने आई थी ये बात

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में विशाल कोटियान के एविक्शन के बाद उनके कई बार शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने की खबरें आईं. और सवाल उठा था कि क्या विशाल को फैंस दोबारा से बीबी हाउस में देख सकेंगे? अब खबर आ रही है कि सलमान खान के इस रियेलिटी शो में विशाल कोटियन की एंट्री होने वाली है.

वो दोबारा वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री कर सकते हैं. ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है कि क्योंकि खबर आई है कि शो को 5 और हफ्तों के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है. अगर ऐसा होना है तो जाहिर है पुराने कंटेस्टेंट्स के साथ मेकर्स ज्यादा कुछ नहीं कर पाएंगे. इसलिए घर में विशाल कोटियान को वापस ला सकते हैं.

शमिता के दोस्त थे विशाल कोटियन

विशाल कोटियान बिग बॉस 15 में पहले ही दिन से बने हुए थे. उन्होंने शुरू में बाकी कंटेस्टेंट्स को काफी कड़ी टक्कर दी थी. हालांकि वो 56वें दिन शो से बाहर हो गए थे. विशाल कोटियन की बिग बॉस में शमिता शेट्टी संग अच्छी दोस्ती थी. वे शमिता को अपनी बहन मानते थे. हालांकि शमिता के साथ उनके रिश्ते पर कई सवाल भी उठे थे. विशाल कोटियान पर आरोप लगे थे कि वो शमिता को गेम के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. शमिता को कई लोगों ने आगाह किया.

also read : BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रोमांस से परेशान हुए घर वाले, दे दी ये सलाह

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )