करीना ने दी सैफ को प्राइवेट बर्थडे पार्टी

 

 

बॉलीवुड अभिनेता और नवाब सैफ अली खान गुरुवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. बुधवार देर रात सैफ अली खान के घर पर ग्रांड पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें उनका परिवार और करीबी शामिल हुए. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें सैफ अली खान अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बैश का खुलकर मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. सैफ के 48वें जन्मदिन की इनसाइड तस्वीरों में उनके बेटे तैमूर अली खान तो नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन सैफ की पहली पत्नी के दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पिता की पार्टी को जमकर एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

 

 

Image result for saif private birthday

 

सैफ की इस प्राइवेट बर्थडे पार्टी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू दिख रहे हैं. 15 अगस्त के मौके पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने पिता के 48वें जन्मदिन के मौके पर उनके केक की तस्वीर पोस्ट की है. इस चॉकलेट केक पर लिखा था, “वी लव यू सैफू.”

 

Image result for saif private birthday

 

बता दें, सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त, 1970 को हुआ था. वह मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं. अमृता सिंह से साल 2004 में तलाक लेने के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी. सैफ अली खान वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आए थे. फिलहाल वे निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाजार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )