किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सनी लियोन ने मांगी फैंस से Financial Help

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों फिल्मों में तो कम नजर आ रही हैं, लेकिन टेलीविजन और वेब सीरीज के जरिए लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. गुरुवार को सनी लियोन ने अपने करोड़ों फैन्स से अपील की है. एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सनी लियोन ने अपने तीनों बच्चों (निशा, अशर और नोआ) के मामा प्रभाकर के लिए दुनियाभर के लोगों से आर्थिक मदद मांगी हैं. दरअसल, प्रभाकर वो शख्स हैं जो सनी लियोन के बच्चों के देखभाल किया करते थे.

 

एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सनी ने अपने फैन्स से प्रभाकर के इलाज के लिए रुपये जुटाने की मांग की है. उन्होंने बताया कि प्रभाकर उनके तीनों बच्चों के मामा हैं, जो लंबे वक्त से इनकी देखभाल कर रहे थे. लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह अस्पताल में भर्ती हुए. गलत तरीके से इलाज होने की वजह से उनकी हालत और खराब हो गई. जानकारी लगते ही सनी और उनके पति डेनियल ने प्रभाकर को एक अच्छे अस्पताल में भर्ती करा कर, उनका इलाज सही ढंग से कराया. पिछले एक साल में उनकी हालत में सुधार भी आया. लेकिन अब उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सक्त जरुरत है.

 

 

सनी लियोन ने प्रभाकर के इलाज के लिए मदद मांगने से जुड़ी यह पोस्ट 15 घंटे पहले साझा की थी, इसपर उन्हें लोगों से अलग-अलग प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोगों ने सनी की दर्यादिली की तारीफ की, जबकि कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )