फिल्म ‘पलटन’ के ट्रेलर ने दिलाई बॉर्डर की याद

 

 

पलटन (Paltan) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको ‘बॉर्डर’ फिल्म की जरूर याद आ जाएगी. दोनों ही फिल्म के निर्माता जेपी दत्ता हैं. यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में 21 लाख से ज्यादा बार ट्रेलर देखा जा चुका है. यही हाल रहा तो ‘पलटन’ का ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड करने लगेगा. अनुभवी फिल्म निर्माता जेपी दत्ता अपनी आगामी फिल्म ‘पलटन’ के हर नए कंटेंट की रिलीज के साथ प्रत्याशा बढ़ाते हुए नजर आ रहे है. छोटे टीज़र और करैक्टर पोस्टर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने रिलीज होने वाले फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

 

फ़िल्म में सभी किरदार इंटेंस युद्ध के लिए तैयार पुरुषों की टोली वर्दी में नज़र आ रहे हैं. इसको देख कर यक़ीनन दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के बीच रोमांच का स्तर बढ़ गया है.

 

 

ट्रेलर और पोस्टर के रिलीज के बाद अब दर्शकों को इस युद्ध नाटक की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है. बॉर्डर और एलओसी कारगिल के बाद, इस बार युद्ध त्रयी भारतीय और चीनी बल के बीच हुए युद्ध की एक अनसुनी कहानी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है.

 

 

 

 अर्जुन रामपाल होंगे लीड एक्टर 

टिप्पणियां युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे. पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )