बस्ती फ्लाईओवर हादसे पर अखिलेश का योगी पर तंज, अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए स्थायी आयोग बना लेना चाहिए

 

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बस्ती फ्लाईओवर हादसे के बाद योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस सरकार में एक तो कोई काम हो नहीं रहा है और जो हो भी रहा है उसकी दुर्दशा है. अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जांच के लिए कोई स्थायी आयोग बना देना चाहिए. बता दें कि शनिवार सुबह NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया था. जिसमें एक मजदूर घायल हो गया था. हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए राहत व बचाव कार्य प्रारम्भ करने का निर्देश दिया था.

 

 

घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर स्थित फुटहिया चौराहे की है. 15 करोड़ की लगत से इस फ्लाईओवर का निर्माण कराया जा रहा था. बस्ती के जिलाधिकारी राजशेखर ने बयान जारी कर बताया कि हादसे में कोई मृत्यु नहीं हुई है. वहीं, घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैरीकेटिंग और सावधानियां लेने के बाद हाईवे का यातायात अब फिर सामान्य कर दिया गया है.

 

 

बता दें कि वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास बीते 18 मई को एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से करीब 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इस हादसे में सेतु निगम के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई थी. योगी सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 7 इंजीनियर और एक ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्‍हें गिरफ्तार भी करने का आदेश दिया था.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )