राजस्थान में अमित शाह ने राहुल गाँधी पर बोला हमला कहा- ‘चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही जनता’

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के राजसमंद में हुई रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल हमसे 4 साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन जनता उनसे चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है.

 

शाह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, ‘राहुल बाबा अगर आप गिन सकते हो तो गिन लो, मैं इटैलियन भाषा नहीं जानता लेकिन हमने आपको बताया कि जनता को क्या दिया है. मोदी सरकार ने राजस्थान की जनता को 116 योजनाएं दी हैं, इसके बावजूद कांग्रेस पूछती है कि बीजेपी ने क्या दिया.’

 

बता दें कि शाह ने राजमसंद से सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को शनिवार को रवाना किया. सीएम राजे और शाह ने चारभुजानाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की. इसके बाद दोनों नेता कांकरोली गए. यह यात्रा 58 दिनों तक चलेगी, जिसमें 18 दिनों की छुट्टी रहेगी. राज्य की कुल 200 विधानसभाओं में से 165 विधानसभाओं में यह यात्रा होकर गुजरेगी.

 

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ शुरू किया. इसी मौके पर अमित शाह राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा.

 

 

वहीं, कांग्रेस ने गौरव यात्रा को लेकर वसुंधरा राजे सरकार पर सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. भाजपा की 40 दिवसीय ‘राजस्थान गौरव रथ यात्रा’ के जवाब में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया से 40 दिन तक प्रतिदिन एक सवाल करने का फैसला किया है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “भाजपा की 40 दिवसीय यात्रा के दौरान हमारी पार्टी राजे से प्रतिदिन एक सवाल करेगी, जिसका जवाब राजे को देना होगा.”