लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंची क्रिकेट टीम, सबसे आगे अनुष्‍का को देख फूटा फैंस का गुस्‍सा

भारतीय क्रिकेट टीम को गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. इससे पहले भारतीय टीम के सदस्यों ने लंदन में स्थित भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने भारतीय हाई कमीशन के साथ भारतीय टीम की एक तस्वीर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.लेकिन इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है. दरअसल इस तस्वीर में भारतीय टीम के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं.

 

दरअसल भारतीय टीम के अधिकारिक दौरे पर अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पर लोग सवाल उठा रहे हैं. गौरतलब बात है कि इस तस्वीर में किसी अन्य क्रिकेटर की पत्नी मौजूद नहीं है, जिसके कारण भी लोगों में नाराजगी है कि सिर्फ अनुष्का शर्मा को ही क्यों कार्यक्रम में शामिल किया गया. इस तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे वाली पंक्ति में खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं अनुष्का शर्मा सबसे आगे वाली पंक्ति में दिखाई दे रहीं हैं. इस पर कुछ यूजर्स ने आपत्ति जतायी है.

 

https://twitter.com/perryellsss/status/1027058384439144448

 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीसीसीआई ने विदेशी दौरों पर भारतीय क्रिकेटरों को अपनी-अपनी पत्नियों को साथ रखने से इंकार कर दिया था. ऐसे में अनुष्का शर्मा का भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात के वक्त भारतीय टीम के साथ होने पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )