संपर्क फॉर समर्थन : शाही इमाम अहमद बुखारी ने विजय गोयल को सुनाई ‘खरी खोटी’

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 के चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक साल का वक्त बचा है, इसे देखते हुए सत्ताधारी बीजेपी ने तैयारी भी शुरू कर दी है। बीजेपी ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान लॉन्च किया जिसके बारे में आप सभी जानते ही हैं। इसके चलते सभी नेता मशहूर शख्सियतों से मिल रहे हैं। इसी कार्यक्रम के तहत केंद्रीय मंत्री विजय गोयल दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी से मिलने पहुंचे। लेकिन यहां जो हुआ वो विजय गोयल की उम्मीद के बिल्कुल उलट था। इमाम अहमद बुखारी ने विजय गोयल को खूब खरी खोटी सुनाई।

मुसलमानों के साथ हो रहा बुरा सुलूक : इमाम बुखारी

 

इमाम अहमद बुखारी ने कहा, ”अभी मिल रहे हैं, अभी समर्थन के बारे में कहना जल्दबाजी होगा। प्रधानमंत्री ने कहा था कि एक हाथ में कुरान और एक हाथ में कंप्यूटर होगा और सबका साथ सबका विकास होगा। वहीं दूसरी तरफ मुसलमानों के साथ बुरा सुलूक हो रहा है। पाकिस्तान भेजने के बात होती और ‘हरामजादे’ तक कहा गया। इलेक्शन में एक साल रह गया है। ऐसे में सरकार इन शिकायतों को गंभीरता से लेती है तो अच्छी बात है। ”

इमाम साहब से पुराना संपर्क : विजय गोयल

 

इमाम बुखारी से मुलाकात पर विजय गोयल ने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में पिछले 4 साल में जो विकास के काम किए गए हैं उन्हें जन -जन तक पहुंचाने के लिए यह संपर्क फॉर समर्थन अभियान है। इसमें तय हुआ है कि हर व्यक्ति 25 विशिष्ट लोगों से संपर्क करे जो खुद सार्वजनिक जीवन में रहते हैं। मैं चांदनी चौक से दो बार सांसद रह चुका हूं, शाही इमाम साहब से पुराना संपर्क है। ‘साफ नियत-सही विकास’ पुस्तिका उन्हें भेंट करने आया हूं।