पीलीभीत: प्रेमजाल में फंसा कर सिपाही ने युवती से बनाए अवैध संबंध, शादी की बात पर कन्नी काट गया

उत्तर प्रदेश पुलिस वैसे तो हमेशा ही महिला सुरक्षा का दावा करती है, पर कई बार ये दावे खोखले साबित होते दिखाई देते हैं। मामला बरेली जिले का है, जहां की एक युवती से पीलीभीत में तैनात सिपाही ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस प्रकरण में इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।


ये है मामला

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, पीलीभीत में तैनात सिपाही ने डायल 112 में तैनात युवती को शादी का झांसा दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने उसके साथ संबंध बनाता रहा। आरोप है कि जब सिपाही से शादी के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया। युवती की ओर से सिपाही के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


बरेली में रहती है पीड़िता

बता दें कि सिपाही ललित कुमार मूलरूप से हापुड़ का रहने वाला है। वर्तमान में वह पीलीभीत जनपद में तैनात है। युवती बारादरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। आरोप है कि बारादरी में रहने के दौरान ही सिपाही ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा दिया। इसके बाद संबंध बनाए। शादी की बात आते ही वह मुकर गया। अब पीड़िता की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ केस दर्ज उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है ।


Also read: यूपी: IG ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपराधी की बेटी का बर्थडे, बीते साल एनकाउंटर में ढेर हुआ था बदमाश


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )