UP Election 2022: अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- जिन्होंने रामभक्तों को भूना, उनका EVM कर दो सूना

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के पांचवे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है। अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं। वहीं, सपा चीफ के मुफ्त बिजली के वादे पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा कार्यकाल में तो बिजली हुआ ही नहीं करती थी, उस समय लोग बिजली के तारों पर कपड़े टांगते थे।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल की सराहना करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार इंसेफ्लाइटिस के बारे में सुनते थे, लेकिन मोदी जी और योगी जी ने इसे जिले से मुक्त कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा-बसाप के दावे फुस्स होंगे क्योंकि ये लोग जनतता के बीच नहीं रहे और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। ऐसे कई उदाहरण हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने रामभक्तों को भूना, उनका ईवीएम कर दो सूना।

Also Read: UP Election 2022: कुशीनगर में जेपी नड्डा बोले- यूपी से माफियाराज, आतंकवादियों को हटाना है तो अखिलेश को घर बैठाना जरूरी

वहीं, शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन करने पर भी अनुराग ठाकुर ने कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )