RSS पर फिल्म और वेब सीरीज बनाने का SS राजामौली के सांसद पिता ने किया ऐलान, कहा- संघ न होता कश्मीर बन जाता पाकिस्तान का हिस्सा, मारे जाते लाखों हिंदू

जाने-माने लेखक और राज्यसभा सांसद वी विजयेंद्र प्रसाद (V Vijayendra Prasad) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर वेब सीरीज (Web Series) बनाने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि आरएसएस पर वो फिल्म और वेब सीरीज दोनों ही बनाने जा रहे हैं। वह एसएस राजामौली के पिता हैं।

दरअसल, विजयवाड़ा में बीते मंगलवार को आयोजित एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम में उन्होंने इसका ऐलान किया। इस कार्यक्रम में संघ नेता राम माधव भी मौजूद थे। विजयेंद्र प्रसाद ने कहा कि आरएसएस को लेकर उनकी सोच पहले सकारात्मक नहीं थी, लेकिन अब वो इस संगठन के कायल हैं।

उन्होंने कहा कि चार साल पहले मुझे आरएसएस पर फिल्म लिखने को कहा गया। चूंकि इसके लिए मुझे रुपए मिले थे, इसीलिए मैंने नागपुर जाकर मोहन भागवत से मुलाकात भी की। मैं वहां 1 दिन रुका और पहली बार देखा-समझा कि आरएसएस क्या है और कैसे काम करता है।

Also Read: Randeep Hooda Birthday: कार धोने से लेकर फिल्मों के लिए अवॉर्ड लेने तक, जानें रणदीप की जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी बातें

उन्होंने कहा कि मुझे काफी पश्चाताप हुआ कि मैं इतने महान संगठन से अब तक परिचित नहीं था। अगर आरएसएस नहीं होता तो आज कश्मीर भी नहीं होता। पाकिस्तान की वजह से लाखों हिन्दू मारे जाते। 80 वर्षीय वी विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि 2 महीने में उन्होंने कहानी लिख दी, जिससे मोहन भागवत खुश भी थे।

उन्होंने कहा कि आरएसएस ने सिर्फ एक गलती की और वो ये है कि लोगों को अपने काम के बारे में नहीं बताया। उन्होंने कहा कि उनके प्रयास के बाद लोग गर्व से इसकी महानता की चर्चा करेंगे। बता दें कि इससे पहले 2018 में खबर आई थी कि वी विजयेंद्र प्रसाद आरएसएस पर एक फिल्म लिखने वाले हैं, जिसमें इनके संस्थापंक केबी हेडगेवार के अलावा संगठन के अन्य नेताओं के जीवन को भी दिखाया जाएगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )