मथुरा: बांके बिहारी मंदिर में महिला से छेड़छाड़ करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

 

हाल ही में मथुरा जिले में स्थित श्री बांके बिहारी मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। वीडियो में भीड़ का फायदा उठाकर एक पुलिसकर्मी महिला से छेड़छाड़ करता दिखाई दे रहा था। जैसे ही वीडियो अफसरों के संज्ञान में आया तो मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई। जिसके कुछ ही घंटों के बाद आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान कर ली गई। आरोपी फायर डिपार्टमेंट में तैनात था। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बांकेबिहारी मंदिर में जिस समय हादसा हुआ उस समय मंदिर के निजी सुरक्षाकर्मियों के अलावा पुलिस और पीएसी के जवान तैनात थे। मंदिर की तरफ से सामान्य दिनों में 57 सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं लेकिन मंगला आरती के समय 50 और निजी सुरक्षाकर्मियों को बढ़ाया गया था। इसके अलावा पुलिस और पीएसी के जवान तैनात थे। इसी दौरान यूपी पुलिस के एक कर्मी द्वारा महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरफ भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए एक पुलिसकर्मी ने महिला श्रद्धालु के साथ अश्लील हरकत की। पुलिसकर्मी की इस हरकत पर कई सारे लोगों ने सवाल उठाए थे।

 

संगीन धाराओं में केस दर्ज

वीडियो वायरल होते ही मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई। जांच में आरोपी की पहचान फायर मैन विक्रम वीर के रूप में हो गई। सोमवार को सीएफओ प्रमोद शर्मा ने ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में आकर सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी की पुष्टि की। इसके बाद फायर मैन विक्रम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएसपी ने दी जानकारी

वहीं जानकारी देते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में मंगला आरती के समय महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो संज्ञान में आया था, जिसकी जांच करने के बाद फायर मैन विक्रम वीर के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। किसी भी हालत में इस तरह की हरकत करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read: उन्नाव: महिला से अश्लील हरकत करते हेड कांस्टेबल का Video वायरल, SP ने किया सस्पेंड

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )