वाराणसी: पुलिस लाइन में निरीक्षण को पहुंचे जलशक्ति मंत्री, जाना पुलिसकर्मियों का हाल, साथ में खाया खाना

जलशक्ति मंत्री और वाराणसी मंडल के प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अपने तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। दोपहर का समय होने की वजह से उन्होंने वहां पुलिसकर्मियों के साथ खाना खाया। भोजन से पहले जल शक्ति मंत्री ने पुलिसकर्मियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को भी जाना। भोजन के दौरान पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश, एसीपी लाइन अवधेश पांडेय आदि मौजूद रहे।

पुलिस कमिश्नर को दिए निर्देश

जानकारी के मुताबिक, इस निरीक्षण के दौरान जलशक्ति मंत्री ने पुलिस आयुक्त को पुलिसकर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित भी किया। जलशक्ति मंत्री के साथ खाना खाते हुए पुलिसकर्मियों ने फोटो और सेल्फ़ी भी ली। तीन दिवसीय काशी दौरे पर जल शक्ति मंत्री ने पुलिस लाइन निरीक्षण के दौरान आदर्श मेस, बैरक और बार्बर शॉप का जायजा लिया। उन्होंने बैरक की साफ सफाई पर और अधिक ध्यान देने के लिए निर्देशित किया।

शहर के लिए किया ई बसों उद्घाटन

स्मार्ट सिटी की ओर से गुरुवार को वाराणसी शहर की सड़कों पर 25 नई ई बसों का संचालन शुरू किया गया है। सर्किट हाउस से जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बस रवाना करने के साथ ही प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह वहां मौजूद मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा सहित परिवहन निगम के अधिकारियों के साथ बस में सवार हुए और महमूरगंज तक सफर भी किया।

Also read: CM योगी ने UP Police को दिया 144 आवासीय व अनावासीय भवनों का तोहफा, कहा- पुलिस कर्मियों को बेहतर आवासीय सुविधाएं मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )