एटा: अचानक बिगड़ी ASP क्राइम की हालत, नोएडा किया गया रेफर

एटा जिल से आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, जिले में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम स्नेहलता की बुधवार सुबह हालत बिगड़ गई। पहले उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां से नोएडा रैफर कर दिया है। उन्हें पक्षाघात बताया गया है। फिलहाल अभी तक उनकी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल उनके अधीनस्थ उनके जल्दी सकुशल होने की कामना कर रही है।

सीने में दर्द की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक, एटा में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक स्नेहलता थोड़ी अस्वस्थ थीं, सुबह उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें 8.15 बजे मेडिकल कालेज लाया गया, जहां से 8.25 बजे नोएडा रैफर कर दिया। सीएमएस डा. राजेश अग्रवाल और आकस्मिक चिकित्साधिकारी डा. प्रखर का यह भी कहना है कि प्राथमिक चैकअप के मुताबिक एएसपी को पक्षाघात तो है ही साथ ही हार्ट की समस्या भी हो सकती है, क्योंकि सीने में दर्द की भी शिकायत थी।

मौके पर पहुंचे अफसर

डॉक्टर ने बताया कि स्थिति हायर सेंटर में चैकअप होने के बाद ही साफ हो पाएगी। एएसपी को मेडिकल कालेज में देखने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह, सीओ सिटी इरफान नासिर खान, शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डा. सुधीर राघव पंहुच गए। शहर कोतवाली इंस्पेक्टर व परिवार के सदस्य नोएडा साथ गए हैं।

Also read: उन्नाव: अब ‘कलम की पाठशाला’ की जिम्मेदारी उठाएंगे दो नए सिपाही, DGP के आदेश के बाद मिली तैनाती

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )