कानपुर देहात: महिला से सिपाही बोला- तुम्हारा पति है नहीं, कभी कुछ करने का मन नहीं करता, व्हाट्सएप चैट वायरल

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में तैनात एक हेड कांस्टेबल (Head Constable) का महिला से किया गया आपत्तिजनक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हेड कांस्टेबल ने महिला की मदद के बहाने उसके साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक बातें की। हालांकि, महिला ने इसपर आपत्ति भी जताई, लेकिन हेड कांस्टेबल पीछे ही पड़ गया।

चैट वायरल होने पर हेड कांस्टेबल निलंबित

वहीं, वायरल चैट का संज्ञान लेते हुए अफसरों ने मामले में जांच बैठा दी है। साथ ही हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। हेड कांस्टेबल लायक सिंह यादव कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने पर तैनात है। चैट के दौरान उसने महिला से कहा कि तुम मुझे एक एप्लीकेशन लिखके दे दो, मैं उस इदरिश की…दूंगा।

 

 

इस पर महिला ने कहा कि तो जानती ही नहीं हूं क्या लिखें एप्लीकेशन में। हेड कांस्टेबल कहता है कि मैं तुमको लिख के भेजूंगा, वही टाइप करवाके दे देना। इस दौरान वह कहता है कि तुम्हारा पति नहीं है, इसलिए मैं तु्म्हारी मदद करूंगा। बाकी भोगनीपुर थाने में मैं जब तक हूं, तुमको कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद पीड़ित महिला हेड कांस्टेबल को धन्यवाद कहती है।

Also Read: UP में नशे के खिलाफ जंग और होगी तेज, ANTF में प्रतिनियुक्ति पर तैनात होंगे 450 कर्मी

हेड कांस्टेबल ने की आपत्तिजनक बात

वहीं, इसके बाद सिपाही महिला से आपत्तिजनक बातें करना शुरू कर देता है। वह कहता है कि अपनों को धन्यवाद नहीं बोलते हैं। एक बात पूंछू- पति है नहीं तो कभी मन नहीं करता तुम्हारा कुछ करने का। इस पर महिला आपत्ति जताते हुए कहती है कि ये क्या पूछ रहे हैं आप? ऐसे में सिपाही कहता है कि अरे यार मेरा वो मतलब नहीं है। अभी तुम्हारी उम्र ही क्या है। शरीर की भी अपनी जरूरत होती है। चलो मैं अभी एप्लीकेशन भेजूंगा लिखकर।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )