हार्दिक पंड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कप्तान कोहली संग दी कई क्रिकेटरों ने बधाई

स्पोर्ट्स: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर रविवार की शाम को यह खुशखबरी शेयर की है.


हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच के साथ 4 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें नताशा प्रेग्नेंट दिख रहीं हैं. हीं, दूसरी तस्वीर में दोनों के गले में फूलों की माला नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जैसे ही हार्दिक ने यह खुशखबरी शेयर की, उनके फैंस के अलावा साथी क्रिकेटरों की ओर से भी उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया.


https://www.instagram.com/p/CA2khRLFsAz/?utm_source=ig_embed

हार्दिक पंड्या को बधाई देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली लिखा, ‘आप दोनों को बधाई, बहुत सारा प्यार और परिवार में आने वाले तीसरे सदस्य के लिए खूब आशीर्वाद।’


NBT

इसके साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, पेसर मोहम्मद शमी, ओपनर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युवा बल्लेबाज ईशान किशन के अलावा उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी हार्दिक को बधाई दी.


इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए हार्दिक ने लिखा कि, ‘नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है. अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है. हम जल्दी ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं.’


Also Read:  उर्वशी रौतेला ने शेयर किया मदहोश कर देने वाला डांस, कैप्शन में लिखा- कोरोनावायरस मेरा नया क्रश…


Also Read: बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है ऋतिक रोशन की बहन, ख़ूबसूरती देख रह जाएंगे दंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )