अनूप जलोटा के बाद महेश भट्ट कर रहे खुलेआम अपने प्यार का इज़हार

बॉलीवुड : 20 सितंबर को बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया. मेहेश भट्ट को इस खास मौके पर बॉलीवुड जगत से लेकर फैंस तक ने ढ़ेर सारी बधाइंया दी. इसी मौके पर जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ कुछ तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. महेश भट्ट के साथ कोजी तस्वीर शेयर करते हुए रिया ने एक कैप्शन भी लिखा था.

 

Image result for rhea chakraborty and mahesh bhatt

 

Also Read:  Batti Gul Meter Chalu Reviews : ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की बत्ती चालू फिल्म को मिले इतने रेटिंग स्टार

 

रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा था कि हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा, सर ये हम हैं आपने मुढे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया. आप ऐसे इंसान हैं, जो दूसरों को रोशन करते हैं. रिया ने सोशल मीडिया पर जैसे ही महेश भट्ट के साथ कोजी तस्वीरें शेयर की ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने पहले तो महेश भट्ट को ठरकी बुद्धा कहकर संबोधित किया.

 

जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ शेयर की फोटो

 

Also Read: XXX Uncensored Trailer: एकता कपूर की वेब सीरीज ने तोड़ी सारी हदें, बोल्ड और सेक्स सीन्स की भरमार

 

उसके बाद रिया और महेश की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस की सबसे चर्चित जोड़ी अनुप जलोटा और जसलीन मथारू से करने लगें.रिया को तो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये सलाह तक दे दिया कि महेश भट्ट पर हैरासमेंट का केर कर दे. इतना ही नहीं रिया को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महेश भट्ट से बचकर रहने की सलाह तक दे डाली. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की अपकमिंग फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं.

 

Image result for rhea chakraborty and mahesh bhatt

 

Also Read: OMG मलाइका अरोड़ा करवा रही अपने Hips का इंश्योरेंस

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here