Home Crime आगरा: सिपाही ने शादी का वादा कर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर...

आगरा: सिपाही ने शादी का वादा कर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, अब कर ली दूसरी जगह शादी, DGP तक पहुंचा मामला

Agra constable

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जनपद में पति से मुकदमे बाजी के बाद मायके में रह रही विवाहिता ने सिपाही (Constable) पर दुष्कर्म और गर्भपात के गंभीर आरोप लगाए हैं। खाकी से जुड़ा मामला होने के कारण 17 दिन से शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। परेशान महिला ने डीजीपी को ईमेल के माध्यम से शिकायत की है।

जिम के बहाने सिपाही ने की दोस्ती

शहीद नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी 2017 में हुई थी। विवाह के एक साल बाद बेटी होने पर पति और ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। उसने मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता मायके में रहकर ब्यूटीशियन का काम कर रही थी।

Also Read: बुलंदशहर: सिपाही की सगाई में बहन संग पहुंची गर्लफ्रेंड का जमकर हंगामा, टूटी शादी तो प्रेमी ने दोनों को पीटा, दुष्कर्म की कोशिश

शहीद नगर चौकी पर तैनात कानपुर का रहने वाला सिपाही उनके पास मुकदमा के कागज लेकर आया। 2019 में ससुर ने उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया। सिपाही से फिर मुलाकात हुई। सिपाही वाट्सएप पर संदेश भेजने लगा। जिस जिम में वो व्यायाम के लिए जाती थी, सिपाही भी वहीं आने लगा। बातचीत बढ़ने पर उसने शादी का प्रस्ताव रखा।

होटल में दुष्कर्म का बनाया वीडियो

पीड़िता ने सिपाही के परिवार के राजी न होने की बात कहकर इनकार किया। सिपाही ने अपने जीजा से बात कराई। जीजा ने विवाह कराने का वायदा किया। इसके बाद सिपाही ने दोस्त के होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाए। अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। वीडियो के दम पर लगातार संबंध बनाता रहा। कई बार गर्भपात कराया।

Also Read: आगरा: मेडिकल छात्रा को शादी का झांसा देकर रेप करने वाले ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर बड़ी कार्रवाई, पोल खुलने पर दी थी धमकी

जानकारी पर पता चला कि सिपाही ने चोरी छिपे अन्य जगह शादी कर ली है। पीड़िता ने जब सिपाही से बात की तो वो वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। थाना सदर में 15 जनवरी को शिकायत की पर सुनवाई नहीं हुई। मामले में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर एसीपी हरिपर्वत जांच कर रहे हैं। सिपाही वर्तमान में प्रयागराज माघ मेला ड्यूटी पर है। नोटिस जारी किए गए हैं। बयान के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange