Student of The Year 2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बेहद सेक्सी पोस्ट देखकर फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की स्टार किड और मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक बहुत ही सेक्सी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या पांडे काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. अनन्या पांडे अक्सर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से छाई रहती हैं. वह खुद इंस्टाग्राम लवर हैं जो अपनी लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो फोटो शेयर करती हैं.


अनन्या पांडे की यह सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में वह ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं. बेहद फिट अनन्या पांडे इस ड्रेस में काफी गॉर्जियस लुक में दिख रही हैं. बता दें अनन्या पांडे की ये वीडियो नई नहीं है लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वह कार से उतरते हुए दिख रही हैं, इस दौरान मीडिया दौरान उन्हें कैप्चर किया गया. अनन्या पांडे उन सितारों में शुमार हैं जिनकी फिल्म आने से पहले से ही काफी फेमस हैं. उनके लाखों की संख्या में फैंस हैं.


देखिये एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बेहद खूबसूरत पोस्ट…


https://www.instagram.com/p/Bs17uAPHpxj/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BuLuZoPg1am/?utm_source=ig_embed

Image result for ananya pandey sexy

Image result for ananya pandey sexy

Image result for ananya pandey sexy

Also Read: बॉयफ्रेंड के साथ मिया खलीफा का लिपलॉक Kiss वायरल, देखें हॉट पोस्ट


बता दें करण जौहर की फिल्म के स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में होंगी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का प्रोडक्शन करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं. 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ये फिल्म सीक्वल है. फिल्म टीम हाल में ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं.


Also Read: ईशा गुप्ता की शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में पोस्ट वायरल, सेक्सी लेग्स देखकर फैन्स बोले- कयामत हो आप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here