आयुष्मान खुराना ने आँखों पर पट्टी बांधकर लोगो को बनाया ‘अंधाधुन’ दीवाना

बॉलीवुड : एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana),राधिका आप्टे (Radhika Apte) और तब्बू ( Tabu) की अंधाधुन आज यानी 2 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में लोगों को आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिव्यू भी मिल रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म को देख थिएटर से निकल रहे दर्शक इस फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं.

 

Image result for andhadhun

 

Also Read: अभिजीत- मैं किसी 5 फुटिये खान सुपरस्टार का फैन नहीं हूं, सलमान का भी नहीं

 

Image result for andhadhun

 

आयुष्मान खुराना राधिका आप्टे और तब्बू की फिल्म अंधाधुन का ट्रेलर जबसे रिलीज हुई थी. तबसे दर्शकों मेें फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही थी. अब जब फिल्म रिलीज हुई है तो थिएटर के बाहर दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है. थ्रिलर, सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर अंधाधुन दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपरनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. और आयुष्मान की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं.

 

Related image

 

Also Read: The Journey Of Karma Trailer: पूनम पांडे के ‘हुस्न और हवस का मुजरा’ ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सेक्स सीन्स की भरमार

 

Image result for andhadhun

 

अंधाधुन एक ऐसी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें हर एक सेकेंड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जो दर्शकों के उत्साह को बरकार रखने के लिए काफी है. आयुश्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की एक्टिंग को दर्शक खूब सराह रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म अंधाधुन के साथ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्रि भी रिलीज हुई है. लवयात्रि से आयुष शर्मा ने बॉलीवुड मं डेब्यू किया है. इस फिल्म में आयुष के साथ वारिना हुसैन नजर आ रही हैं.

 

Also Read: ‘बाजार’ में सैफ अली खान की वजह से हनी सिंह हो गए ‘बिलिनीयर’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here