बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ के बीच छिड़ी जंग, सुप्रीम कोर्ट पहुँचा मामला

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में इन दिनों एक ही कांसेप्ट पर आधारित दो फिल्में बन रहीं हैं, एक फिल्म आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ है और दूसरी सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’ है. दोनों फिल्मों के कांसेप्ट एक ही तरह का होने की वजह से इसका विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है.


अब इस फिल्मों के चलते आयुष्मान खुराना और सनी सिंह बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने से पहले सुप्रीम कोर्ट में भिड़ेंगे. दोनों ही फिल्में एक ही कांसेप्ट के साथ-साथ एक ही दिन रिलीज़ भी होने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों की कहानी गंजे आदमी पर आधारित है, जिसकी वजह से दोनों ही फिल्मों का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गया है. जहां ‘उजड़ा चमन’ के निर्देशक और निर्माता ने ‘बाला’ मेकर्स पर कॉपी राइट्स का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.


Image result for bala and ujda chaman controversy



इस मामले में फिल्म “उजड़ा चमन” के निर्देशक ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि फिल्म ‘बाला’ की रिलीज पर रोक लगाई जाए. याचिका में कहा गया है कि “बाला” फ़िल्म के निर्देशक ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है. अब सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा.


Also Read: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने किया जबरदस्त डांस, आप भी देखें


आपको बता दें कि फिल्म ‘उजड़ा चमन’ ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. लेकिन इस फिल्म की थीम को देखते हुए ‘बाला’ मेकर्स शायद थोड़े डर गए और आनन-फानन में ट्रेलर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बदलने का ऐलान कर दिया था. जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ 7 नवंबर को रिलीज करने की डेट बताई गई थी. वहीं ‘उजड़ा चमन’ 8 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है.


Also Read:योगी सरकार का बड़ा ऐलान, तापसी-भूमि की फिल्म ‘सांड की आंख’ UP में हुई टैक्स फ्री


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here