प्रियंका के बयान पर BJP का पलटवार, पूछा देश संकट में है या परिवार, भाई, पति या संपत्ति संकट में है

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगा यात्रा के दौरान कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ‘देश संकट में है’ को लेकर एक बयान दिया था. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी यूपी महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने पूछा देश संकट में है या परिवार, भाई, पति या संपत्ति.


सोमवार को विजय बहादुर पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा “प्रियंका जी प्रयागराज की जनता अच्छी तरह जानती समझती है कि देश संकट में है या पार्टी संकट में है,परिवार संकट में है या भाई संकट में है ,पति संकट में है या सम्पत्ति संकट में है”.



बता दें, गंगा यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि मैं अपने घर में बैठी थी आगे, भी बैठी रहती लेकिन बाहर निकली हूं क्योंकि आज देश संकट में है. प्रियंका ने कहा कि किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है और पिछले पांच साल में देश में बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए वोट दें.


गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज से अपने प्रचार अभियान का आगाज किया है. इसका नाम गंगा यात्रा रखा गया है.


Also Read: बागपत: जयंत चौधरी की सभा में अश्लील डांस, भीड़ इकट्ठा करने के लिए लगवाये गए बार बालाओं के ठुमके


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here