बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं आर्मी परिवार से, आतंकी हमले में शहीद हुए थे इनके पिता

बॉलीवुड: देश में पुलवामा आतंकी हमले की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी की, पाकिस्तान ने सीमा पर नापाक हरकत करते हुए एक और हमला किया जिसमें इंडियन आर्मी के मेजर शहीद हो गए। इन दोनों कायरतापूर्ण हमले से पूरा देश सदमें में हैं। वहीं, हर तरफ पाकिस्तान के खिलाफ रोष ही रोष पैदा हो रहा है। ऐसे में बदले की आग पूरे बॉलीवुड में भी ज्वलंत हो रही है। बात करेंगे उन अभिनेत्रियों की जो इंडियन आर्मी खानदान से ताल्लुक रखती हैं…


bollywood

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की। ऐश एक आर्मी परिवार में पैदा हुई हैं। उनके पिता इंडियन आर्मी में एक ऑफिसर के पद पर रह चुके हैं। 


bollywood

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा भारतीय सेना में कोलोनल थे। वह अब रिटायर्ट हैं और बेटी के साथ मुंबई में ही रहते हैं। बता दें कि अनुष्का ने अपनी स्कूलिंग आर्मी स्कूल (बेंगलूरू) से की है। 


bollywood

लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पिता ही नहीं बल्कि मां भी इंडियन आर्मी में सेवा दे चुकी हैं। बता दें कि प्रियंका के माता पिता भारतीय सेना में एक फिजिशियन थे। गौरतलब है कि प्रियंका के पिता का निधन हो चुका है। 


bollywood

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के पिता दुर्गानंद जिंटा भारतीय सेना में एक मेजर के पद पर थे। बता दें कि प्रीति के पिता भी चल बसे हैं।


bollywood

खूबसूरत अभिनेत्री और अपनी मुस्कान से अपने लाखों फैन्स को दिवाना बना देने वाली सुष्मिता सेन का परिवार भी भारतीय सेना में सेवा दे चुका है। उनके पिता सुबीर सेन इंडियन एयरफोर्स में एक विंग कमांडर थे। फिलहाल वह रिटायर्ड हैं। बता दें कि सुष्मिता की बड़ी इंडियन एयरफोर्स में कार्यरत हैं। 


bollywood

बॉलीवुड में कुछ खास कमाल ना कर पाने वालीं अभिनेत्री लारा दत्ता एक पंजाबी परिवार से हैं और उनकी मां एंग्लो इंडियन हैं। लारा यूपी के गाजियाबाद बाद की रहने वाली हैं। उनके पिता एल के दत्ता भी भारतीय सेना में विंग कमांडर थे और अब रिटायर्ड हैं। उनकी मां एक अफगानी हैं। 


Also Read: OMG: मिया खलीफा ने इस पोस्ट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार


chitrangda singh

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांग्दा सिंह अपनी खूबसूरती के लिए पहचान रखती हैं। बता दें कि उनके पिता निरंजन सिंह एक रिटायर्ड आर्मी कोलोनल हैं। 


bollywood

मॉडल और अभिनेत्री गुल पनाग भी भारतीय सेना फैमिली से ताल्लुकात रखती हैं। उनके पिता एचएस पनाग भारतीय सेना के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हैं।


Also Read: ड्रग फ्री इंडिया अभियान के समर्थन में बोले संजय दत्त – न ड्रग्स लूंगा न लेने दूंगा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here