Home Entertainment Ranbir Kapoor की Brahmastra का ट्रेलर रिलीज होते ही मचा बवाल, सोशल...

Ranbir Kapoor की Brahmastra का ट्रेलर रिलीज होते ही मचा बवाल, सोशल मीडिया पर चल रही Boycott की मांग

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो चुका है. इसे लेकर फैंस के बीच उत्साह तो देखने को मिल ही रहा है, साथ ही यूजर्स ने इसकी छोटी-छोटी डिटेल्स पर भी बात करना शुरू कर दिया है. इस बीच कुछ यूजर्स का ध्यान रणबीर कपूर के किरदार शिवा पर गया, जो जूते पहनकर मंदिर में घंटी बजाते हुए नजर आ रहा है. अब इस बात से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, दर्शक फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जता रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ट्रेलर में रणबीर कपूर जूते पहन कर मंदिर में जा रहे हैं. लोगों का का मानना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई हैं, जिनकों अनदेखा नहीं किया जा सकता. साथ ही कुछ यूजर्स इस बात से भी नाराज नजर आ रहे हैं कि फिल्म हॉलीवुड के साथ कंपेयर करके बनाया गया है. यूजर्स का कहना है कि केवल सभी फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं को लेकर ही क्यों कंटेंट बनाया जाता है.

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है. जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं. फिल्म में एक ओर जहां रणबीर शिवा का रोल निभाने जा रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आने वाली हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर शिवा बनाकर दुनिया की रक्षा करते दिखेंगे.

Also Read: जल्द ऑनएयर होगा ‘खतरों के खिलाड़ी का सीजन-12, दिल दहला देगा रोहित शेट्टी के स्टंट वाला Promo

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange