Home Crime चेतन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल, बीवी...

चेतन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल, बीवी से मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड: नाना पाटेकर पर तनुश्री यौन शोषण के आरोप लगाने से हर कोई हैरान रह गया. जिसके बाद #Metoo कैंपेन के तहत कई ऐसे मामले सामने आए. लेकिन हाल ही में हुआ एक खुलासा किसी फिल्म स्टार का नहीं बल्कि लेखत चेतन भगत का हुआ है. दरअसल चेतन भगत का एक स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है. यह बातचीत का यग स्क्रीनशॉट एक महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

#MeToo: चेतन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीन शॉट वायरल, बीवी से मांगी माफी

 

Also Read: वेबसीरीज में बढ़ती न्यूडिटी पर सेंसर करने की मांग, हाई कोर्ट ने भेजा सरकार को नोटिस

 

स्क्रीनशॉट वायरल होने पर चेतन भगत ने फेसबुक पोस्ट डालकर माफी मांगी है. उन्होंने गलती को स्वीकारते हुए कहा है कि उस घटना के लिए चेतन को काफी दुख है. इसके साथ ही चेतन ने आगे लिखा कि इसके लिए मैं माफी चाहता हूं लेकिन यह स्क्रीनशॉट काफी पुराना है. चेतन भगत ने पोस्ट में बताया कि वे महिला उन्हें बेहद अच्छी लगीं थी. वे अच्छी इंसान होने के साथ सबसे अलग थीं.

 

देखिये वायरल स्क्रीनशॉट…

 

 

चेतन भगत ने आगे कहा कि मुझे मालूम था कि मैं शादीशुदा हूं और इस तरह के एहसास के साथ किसी भी रिश्ते के ओर आगे नहीं बढ़ सकते थे. चेतन भगत ने आगे कहा कि लेकिन उस महिला के साथ उन्हें एक खास कनेक्शन महसूस होता था. बता दें कि स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद पोस्ट में चेतन भगत ने पत्नी अनुषा से माफी मांगी.

 

https://www.facebook.com/chetanbhagat.fanpage/posts/10156765769531602

 

इसके साथ ही चेतन भगत ने पोस्ट में साफ किया कि उनके और महिला के बीच कुछ भी आपत्तिजनक या शारीरिक नहीं था. चेतन ने बताया कि उनकी उस महिला से सालों से कोई मुलाकात नहीं हुई है, इसके साथ ही उन्होंने महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया है.

 

Also Read: AIB कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप, कहा- नंगी तस्वीरें मांगते हैं

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange