Video: प्रेमी फिरदौस आलम के सामने मिन्नते मांगती रही पूर्णिमा, भले ही मुझे मार डालो लेकिन Plz वो वाली फोटो मत वायरल करो, नहीं माना तो लगा ली फांसी

छत्तीसगढ़ का बलरामपुर जिला, जहां एक मुस्लिम लड़के ने एक हिंदू लड़की को इतना ज्यादा प्रताड़ित किया कि अंत में उस लड़की को फांसी लगाकर अपनी जान देनी पड़ गयी. पूरा मामला रामानुजगंज नगर के वार्ड क्रमांक-1 का है. जहां बीते सोमवार को एक मुस्लिम लड़के ने एमएससी की छात्रा को मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप्प चैटिंग के दौरान आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी. उस लड़के ने फोटो को लेकर लड़की को इतना प्रताड़ित किया कि तंग आकर लड़की ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई है.


Also Read: बिजनौर: निधि ने जिसके लिए छोड़ा घर, परिवार और धर्म, उसी मो. इंतजार ने गला घोंटकर कर दी हत्या


गिड़गिड़ाती रही लड़की, नहीं माना लड़का

बीते सोमवार को रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक-1 में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता पिता ओमप्रकाश गुप्ता को नगर के ही वार्ड क्रमांक-13 में रहने वाला फिरदौस आलम व्हाट्सएप्प चैटिंग कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था. उसने चैटिंग के दौरान लड़की की फोटो डालकर उसका स्क्रीन शॉट भेजा और कहा कि बस इसे अपलोड करना है. इस बात पर काफी देर तक पूर्णिमा चैटिंग में फोटो नहीं डालने की बात लिखकर लड़के के सामने गिड़गिड़ाती रही. लड़की ने उससे यह भी कहा कि मुझे मार डालो लेकिन फोटो डालकर बदनाम मत करो. लेकिन, वह लड़का धमकी देता रहा. काफी देर की बातचीत के बाद दोपहर लगभग 12.46 बजे अंतिम मैसेज लिखकर पूर्णिमा ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी.


Image result for प्रेमी के सामने गिड़गिड़ाती रही MSc की छात्रा, कहा- भले ही मुझे मार डालो लेकिन वो वाली फोटो वायरल मत करो, नहीं माना तो लगा ली फांसी

Also Read: दुष्कर्म पीड़िता से पंचायत बोली- गंगा में स्नान करो और हमें भोज कराकर दो 5 लाख रुपये, पीड़िता ने खाया जहर


अस्पताल ले जाने पर लड़की की मौत

लड़की की फांसी लगाने की खबर मिलते ही इसके बाद परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए. जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पूरी चैटिंग के दौरान मृतिका लड़का के पास फोटो नहीं डालने की बात को लेकर गिड़गिड़ाती रही. लेकिन वह लगातार धमकी दे रहा था. युवती ने उससे ये भी कहा था कि भले मुझे मार डालो लेकिन फोटो मत डालो. युवती शासकीय लरंगसाय स्नातक महाविद्यालय में एमएससी (MSc) की छात्रा थी और पढ़ाई में काफी होनहार थी. वह एमएससी के साथ ही उड़ान कोचिंग से पीएससी (PAC) की तैयारी कर रही थी. इस घटना से मृतिका के परिजन सदमे में हैं. वहीं रामानुजगंज पुलिस, मामले जांच में जुट गई है.


https://youtu.be/dLN11B5cwBQ

Also Read: कुंभ में केमिकल अटैक की साजिश नाकाम, मदरसा शिक्षक समेत 8 संदिग्ध हिरासत में


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here