Home Politics NIA की गिरफ्त में आए आतंकियों के समर्थन में कूदे राशिद अल्वी,...

NIA की गिरफ्त में आए आतंकियों के समर्थन में कूदे राशिद अल्वी, बताया BJP की साजिश

कांग्रेस के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी का आरोप है कि बीजेपी के इशारे पर एनआईए आतंकवाद के नाम पर बेकसूर लोगों को फंसाने का काम कर रही है। राशिद अल्वी ने एनआईए की छापेमारी में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की है।

 

खौफ फैला रही एनआईए

राशिद अल्वी ने बीते दिनों अमरोहा जिले में एनआईए की छापेमारी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि एनआईए खौफ फैला रही है। उनका कहना है कि बीजेपी सरकार के पास तीन महीने का समय बचा है, इसीलिए देश में माहौल खराब करने की साजिश की जा रही है।

 

Also Read : भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन का समर्थन करूंगी: सावित्री बाई फुले

इस दौरान राशिद अल्वी ने कहा कि यहां से बरामद ट्रैक्टर का सामान एनआईए ने रॉकेट लॉन्चर बता दिया, जो कि सवालों के घेरे में है। राशिद अल्वी के मुताबिक, चुनाव से कुछ समय पहले बीजेपी के इशारे पर एनआईए ने आतंक के फर्जी ऑपरेशन की स्क्रिप्ट लिखी है। उनका कहना है कि सच कोर्ट में सबके सामने आ जाएगा, कानून पर पूरा भरोसा है।

 

Also Read: तीन तलाक बिल पर सपा के विरोध में उतरीं अपर्णा यादव, बताया मोदी सरकार का अच्छा कदम

 

राशिद अल्वी करेंगे राजनाथ से मुलाकात

राशिद अल्वी ने कहा कि तीन राज्यों में चुनाव के परिणाम से बीजेपी को हार का डर सताने लगा है। उन्होंने कहा है कि इस पूरे मामले को लेकर वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे।

 

Also Read: IIT के टॉप छात्रों का सहारा लेकर ममता बनर्जी को परास्त करेगी भाजपा

 

वहीं, एनआईए की छापेमारी में गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों से मिलकर राशिद अल्वी ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा है कि हर स्तर पर मदद की जाएगी, घबराने की जरूरत नहीं है। उनका कहना है कि आम चुनाव में तीन महीने का समय बचा है, इसी बौखलाहट की वजह से एनआईए और एटीएस के जरिए इस तरह की कार्रवाई करवाई जा रही है।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange