Breaking Tube
Crime

फर्रुखाबाद: अवैध खनन रोकने पहुंचे चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को बुरी तरह पीटा

फर्रुखाबाद में अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, चौकी प्रभारी ने पास ही नलकूप की कोठरी पर चढ़कर जान बचाई। घायल पुलिस कर्मियों का अस्पताल में उपचार कराया गया है। फिलहाल पुलिसकर्मियों की तहरीर पर केस दर्ज किया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद जिले में मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर के पास मंगलवार रात को अवैध खनन जेसीबी व ट्रैक्टर से हो रहा था। इसकी सूचना पर अचरा चौकी इंचार्ज अच्छे लाल पाल चार सिपाहियों दीवान राजनरायन यादव, आरक्षी अजयकुमार्, अंकित, कृष्ण कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने जेसीबी चालक को रोका तो वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाकर गांव से अन्य लोगों को भी बुला लिया।


Also Read : CM योगी ने दिया पुलिसकर्मियों को निर्देश, पेट्रोलिंग के समय अब करना होगा ये काम


लोगों ने दौड़ा दौड़कर पुलिस को लाठी डंडों से पीटा। चौकी इंचार्ज ने नलकूप की कोठरी की छत पर चढ़कर और सिपाहियों ने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ लोगों ने दारोगा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया। घटना की सूचना पर एसओ मेरापुर राजेंद्र कुमार रावत ने एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र को अवगत कराया। इसके बाद कायमगंज सीओ राजवीर सिंह और थाना कायमगंज, कंपिल, शमशाबाद और मेरापुर पुलिस की फोर्स पहुंच गई और घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल भिजवाया।


केस दर्ज

मामले में विजय सिंह उर्फ वीपी सिंह, देवेंद्र सिंह उर्फ झब्बू, विश्राम सिंह, नन्हे, दुर्वेश, बदन सिंह, सुमित, नीलेश, जोगराज, लक्ष्मी, गीता समेत पंद्रह से बीस लोगों के विरुद्ध पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सरकारी कार्य मे बाधा सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भूषण कुमार ने मुझे साथ सोने के लिए मजबूर किया, मेरे मना करने पर फिल्म से निकाल दिया- #MeToo

Satya Prakash

यूपी: चॉकलेट के मशहूर कारोबारी को था हत्या कर लूटी गई कार ख़रीदने का शौक़, लखनऊ पुलिस ने खोला उबर ड्राइवर के ब्लाइंड मर्डर का राज

BT Bureau

निजामुद्दीन मरकज केस: बिजनौर की मस्जिद में छिपे मिले 8 इंडोनेशियाई मौलाना, FIR दर्ज

BT Bureau