Breaking Tube
Crime UP News

आजमगढ़: फेक आईडी बनाकर गंदी-गंदी बातें, शर्मनाक हरकत पर सरकारी स्कूल का टीचर शम्स परवेज गिरफ्तार

Azamgarh

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जनपद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक शम्स परवेज आदमी द्वारा फेसबुक पर महिला की फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक कमेंट किया जा रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।


कहते हैं कि शिक्षक ही समाज के विकास का आधार होता है। लेकिन जब शिक्षक ही सही गलत के ज्ञान की सुधबुध खो बैठे तो बड़ा सवाल खड़ा हो जाता है। ऐसे शिक्षक अपने विद्यालय में किस प्रकार की शिक्षा की नींव डालते होंगे इसका अंदाजा सहज लगाया जा सकता है। सरकार लाखों करोड़ों रुपए शिक्षा की बुनियाद को मजबूत करने के लिए खर्च करती है लेकिन इस पर बड़ा सवाल अब खड़ा होता है।


Also Read: नोएडा में लव जिहाद, मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर की शादी, फिर शोषण, मामला खुलने पर बोला- 25 लाख दो तब छोडूंगा


आजमगढ़ के बिलरियागंज शिक्षा क्षेत्र में एक परिषदीय विद्यालय में बतौर अध्यापक तैनात हैं। इसी क्षेत्र के एकल विद्यालय के सहायक अध्यापक संतोष यादव ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि उनके फेसबुक आईडी पर एक महिला की आईडी से लगातार अभद्र टिप्पणी की जा रही है।


मामले की जांच साइबर सेल की तरफ से की गई तो यह पता चला कि यह एक फर्जी आईडी है और इसको प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक शम्स परवेज आदमी के द्वारा संचालित किया जाता है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी शिक्षक को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर चालान किया गया।


INPUT – Ashutosh Srivastava


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: इस जिले में एक साथ 23 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, SP दफ्तर सील

Shruti Gaur

नोएडा: थाने में हार्ट अटैक से सिपाही की मौत, डिप्रेशन बनी वजह

BT Bureau

पूर्व SP नेता शाहजेब रिजवी के खिलाफ FIR, बेंगलुरु के दलित युवक के सिर पर रखा था 51 लाख का ईनाम

BT Bureau