Breaking Tube
Crime

निकिता मर्डर केस: लव जिहादी तौसीफ का सामने आया कांग्रेस कनेक्शन, लोगों ने पूछा- हाथरस की तरह प्रियंका-राहुल जाएंगे बल्लभगढ़ ?

बल्लभगढ़ (Ballabgarh) निकिता तोमर (Nikita Tomar) लव जिहाद (Love Jihad) मामले में बड़ा खुलासा सामने आ रहा है. आरोपी तौसीफ अहमद (Tauseef Ahmad) का अब कांग्रेस कनेक्शन सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी का भाई आरोपी का भाई आफताब अहमद नूंह विधानसभा से कांग्रेस का विधायक है. तौसीफ के चाचा खुर्शीद अहमद कांग्रेस के कद्दावर नेता और हरियाणा के गृहमंत्री रह चुके हैं. इतना ही नहीं आरोपी के दादा कबीर अहमद भी कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं. पूरा परिवार पुश्तैनी कांग्रेसी बताया जा रहा है. हत्यारे लव जिहादी तौसीख के कांग्रेसी कनेक्शन पर लोग राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर निशाना साथा. लोग पूछ रहे हैं कि हाथररस की तरह दोनों भाई-बहन बल्लभगढ़ कब जा रहे हैं.



बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्‍लभगढ़ में तौसीफ अहमद बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा निकिता तोमर को लव जिहाद में फंसाकर उसका धर्मांतरण कराना चाहता था, वहीं लड़की धर्म बदलने को राजी नहीं हई जिसके चलते आरोपी ने अपने दोस्त रेहान के साथ मिलकर छात्रा को गोलियों से भून दिया. पुलिस ने आरोपी तौफीक और रेहान दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है.


उधर निकिता के परिजनों का सरकार और सिस्टम के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है. परिवार का कहना है कि साल 2018 में भी उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपी उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन करा उससे शादी करने का दवाब बना रहा है लेकिन पुलिस ने एक्शन नहीं लिया. निकिता के घरवाले अब धरने पर बैठ गए हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मंगलवार को निकिता के घरवालों और परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.


पीडिता के परिवार का कहना है कि साल 2018 में भी आरोपी ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था और उन्होंने मामला दर्ज भी करवाया था लेकिन बाद में पंचों के माध्यम से मामले को रफा दफा कर दिया गया. परिवार का कहना है कि आरोपी लगातार निकिता को धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दवाब डाल रहा था. सोशल मीडिया पर भी ये मामला जोर पकड़ रहा है. इस मामले ने एक बार फिर लव जिहाद को लेकर चर्चा शुरू कर दी है.


Also Read: लखीमपुर: लव जिहाद में नाकाम दिलशाद ने दलित छात्रा से पहले किया रेप फिर बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मदरसे में बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था मौलवी, गिरफ्तार

BT Bureau

उन्नाव: एक बार फिर ‘राम को बदनाम’ करने की कोशिश, स्टम्प गाड़ने को लेकर हुआ था विवाद, मदरसे के बच्चों ने ‘जय श्रीराम’ न बोलने पर पिटाई का लगाया आरोप

BT Bureau

हाथरस की आड़ में हिंसा फैलाने के लिए रऊफ शरीफ को हुई थी विदेश से फंडिंग, खाते से 2.21 करोड़ के लेनदेन का ED ने किया खुलासा

BT Bureau