Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

बांदा में ट्रिपल मर्डर, सिपाही, मां और बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला

Banda triple murder

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जनपद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (Triple Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर के चमरौड़ी चौराहे में शुक्रवार की देर रात धारदार हथियार से यूपी पुलिस के सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस तफ्तीश जारी है।


मृतक सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज जनपद में तैनात था। बताया जा रहा है कि मृतक सिपाही अभिषेक का अपने पड़ोसी चचेरे भाइयों से नाली में जूठन जमा होने को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक सिपाही ने पुलिस चौकी कलुकुआं में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। हमलावरों ने उसकी 55 वर्षीय मां रमा देवी और 22 वर्षीय बहन निशा वर्मा की भी कुल्हाड़ियों व धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी।


Also Read: शाहजहांपुर: मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SO, दारोगा समेत कई घायल


ट्रिपल मर्डर की इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के होश फाख़्ता हो गए। आला अधिकारी फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को करीब दो बजे रात में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


मामले में सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जांच चल रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: 3 सिपाहियों पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता बोली- नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लूटी इज्जत, हड़पे 8 लाख रुपए

Jitendra Nishad

रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने के मामले में पुलिसकर्मियों को मिली राहत, कोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

BT Bureau

प्रयागराज: सपा नेता पुनीत पांडेय पर जानलेवा हमला, पैर छूने के बहाने हमलावरों ने की गोली मारने की कोशिश

Jitendra Nishad