Breaking Tube
Crime UP News

बाराबंकी: दलित लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, आरिफ और मुदस्सिर गिरफ्तार

Barabanki Dalit girl gangrape

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी (Barabanki) जनपद में पोकलैंड चलाने वाले 2 ड्राइवरों आरिफ और मुदस्सिर ने मिलकर एक दलित लड़की (Dalit Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बाराबंकी जिले के थाना सुबेहा इलाके की है, जहा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिए मिट्टी की खुदाई में लगे पोकलैंड मशीन के ड्राइवरों आरिफ और मुदस्सिर ने गांव की एक दलित लड़की को जबरन उठा लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, इन दरिंदों के चंगुल से किसी तरह छूटने के बाद घर पहुंची पीड़िता ने पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई।


Also Read: शामली: पहले बड़ी बहन को किडनैप कर जबरन कराई थी शादी, अब छोटी के साथ किया गैंगरेप, सलमान-शमशाद गिरफ्तार


इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के भाई ने बताया कि वे काफी गरीब है और दिहाड़ी मजदूरी करके अपना पेट पालते हैं। उनके पिता काफी बुजुर्ग हैं। उसने बताया कि रात के वक्त जेसीबी चलाने वाले ड्राइवर उसकी बहन को जबरन मुंह दबाकर उठा ले गए।


भाई ने बताया कि हमने बहन को खोजने के प्रयास किए तो ड्राइवरों के पास उसकी चप्पलें मिलीं। इसी के बाद उसने डायल 112 पर पुलिस को सूचित कर दिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि उसके गांव से होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सिक्स लेन सड़क गुजरनी है और उसके लिए यह ड्राइवर यहां मिट्टी की खुदाई करते थे। साथ ही पीड़ित लड़की के परिजनों ने पुलिस द्वारा उनसे ही एक किराये की बोलेरो गाड़ी और 5-6 हजार नगद रुपये की मांग की है।


Also Read: जिस अखबार का बताया पत्रकार वह 2018 में ही हो गया बंद, मीडिया का चोला व हाथरस की आड़ में कप्पन की साजिश पर 10 बड़े खुलासे


वहीं, मामले में बाराबंकी के एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस को एक पीड़ित लड़की के परिजनों से सूचना मिली थी कि उनके गांव में अस्थायी रूप से रह रहे कुछ लोगों ने उनकी लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों आरिफ और मुदस्सिर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: लॉकडाउन में भीड़ जुटाकर काट रहे थे मुर्गा, बंद कराने पहुंचे लेखपाल काे जमकर पीटा, हाथ तोड़ा

BT Bureau

उद्योगपतियों को भा रही योगी सरकार की नीति, 3 साल में 20,000 करोड़ का निवेश, 3 लाख से अधिक को रोजगार

BT Bureau

69000 शिक्षक भर्ती: 150 में से आए 142 नंबर, राष्ट्रपति का नाम तक नहीं मालूम

BT Bureau