Breaking Tube
Crime UP News

बरेली: पहले नाबालिग से अनीस ने किया गंदा काम फिर धमकाया, डर से मुस्लिम बाहुल्य गांव में पलायन को मजबूर दलित परिवार

यूपी के अलीगढ़ के बाद अब बरेली (Bareilly) के इज्जनगर में एक दलित परिवार अपने गांव से पलायन को मजबूर है. आरोप है कि दूसरे संप्रदाय के लोग परेशान करते हैं जिसके चलने उन्होंने अपना घर छोड़ने का फैसला किया है. पीड़िता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे है. पीड़ित परिवार ने अपने घर के बार ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख रखा है.


जानकारी के मुताबिक मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरिया कलां का है. यह गांव मुस्लिम बाहुल्य बताया जा रहा है और यहां पर हिन्दू परिवार बहुत ही कम हैं. यहां के पीड़ित परिवार के लोगों ने बुधवार को एसएसपी और एडीजी कार्यालय में लिखित शिकायत की. मां ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को बताया 28 मई को सुबह सात बजे बेटी घर में नहा रही थी. बाथरूम नहीं होने के कारण चारपाई की आड़ कर ली थी. उसी समय दूसरे संप्रदाय का युवक घर में आया और छेड़खानी करने लगा. बेटी ने बचाव करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद वह वहां से भाग गया.


छेड़खानी का किया विरोध तो जान से मारने की धमकी

कुछ देर बाद ही आरोपित अपने पिता, दो चाचा और भाइयोें के साथ आकर उनके परिवार को पीटना शुरू कर दिया. आरोप लगाया कि आरोपित उनके परिवार को गांव से भगाने पर उतारू हैं. वह आए दिन गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते हैं. इसके चलते ही दरवाजे पर लिख दिया कि मकान बिकाऊ है. महिला का कहना है कि अगर आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह घर बेंच पलायन को मजबूर होगी.


पीड़िता बोली- अनीस ने मुंह दबाकर किया गंदा काम

पीड़िता का कहना है कि वह 28 मई को सुबह 7 बजे चारपाई खड़ी करते नहा रही थी, तभी गांव का मोहम्मद अनीस आया और मेरे साथ गलत काम करने लग गया. इस दौरान उसने मेरा मुंह दबा लिया ताकि मेरी चीख किसी को सुनाई न दे. पीड़िता ने बताया कि आरोपी अनीस परचून की दुकान चलाता है.


एसएसपी ने कही ये बात

इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि कुछ दिनों पहले जो परिवार घर बेचने की बात कह रहा है, उसने दूसरे समुदाय के खेत में टेंट लगाकर शादी समारोह किया था और गंदगी खेत में ही छोड़ दी थी. इस बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें पुलिस ने शांति भंग की  कार्रवाई की थी. अब इसे साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. पंचायत चुनाव में हारने की वजह से हारा हुआ प्रधान इस परिवार को ढाल बनाकर इस तरह की कहानी गढ़ रहा है. उनका कहना है कि इस मामले में दोषियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


Also Read: ‘मुसलमान गांव में कराते हैं धर्मांतरण, देखते ही देखते हिंदुओ से 8 गुना कर ली अपनी जनसंख्या, अब करते मनमानी’, पलायन को मजबूर दलितों ने बयां किया दर्द


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: जनता दरबार पहुंचा धर्मांतरण का मामला, CM योगी के आदेश पर तुरंत गिरफ्तार हुआ आरोपी अमीरुल

BT Bureau

गाजीपुर: सिपाही के बाद अब मिला प्रेमिका का शव, हॉरर किलिंग की आशंका

BT Bureau

गाजियाबाद: नकली पिस्टल लेकर स्कूल पहुंची डिप्टी SP की पत्नी, प्रिंसिपल का गला घोटने की कोशिश, पुलिसकर्मी की फाड़ी वर्दी

BT Bureau