Breaking Tube
Crime UP News

जालौन: जुआरियों को पकड़ने पहुंचे सिपाही पर हमला, SHO बोले- अंधेरे की वजह से आई चोट

head constable badly injured


उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक बार फिर पुलिस पर हमले की खबर सामने आई है। दरअसल, जिले में एक जग जुआरियों के इक्कठा होने की खबर पर कोबरा का सिपाही वहां पहुंचा था। इसी दौरान छत के रास्ते अंदर जा रहे सिपाही से जुआरियों ने हाथापाई कर ली। हालांकि खबर मिलते ही पहुंची पुलिस टीम ने कई लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


ये है मामला

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक, जालौन जिले में मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला पुरवा में एक बंद घर में जुआ खेला जा रहा है। कोबरा के सिपाही मौके पर पहुंचे तो घर के बाहर ताला लगा था, जबकि अंदर जुआ हो रहा था। इस पर सिपाही छत के रास्ते अंदर पहुंचे और एक कमरे में जुआ खेल रहे लोगों को पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान घर में मौजूद लोगों ने सिपाही पर हमला बोल दिया। इस हमले में सिपाही को काफी चोटें आईं हैं।


इंस्पेक्टर बोले अंधेरा होने की वजह से लगी चोट

वहीं दूसरी तरफ सिपाहियों पर हमले की सूचना मिलते ही थाने से भारी फोर्स भेजी गई। फोर्स ने घेराबंदी कर मौके से चार जुआरी मयंक, छोटे ,बीरू व शिवम को दबोच लिया। इन जुआरियों के कब्जे से 31 सौ रुपये नगद व ताश की गड्डी मिली है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि मारपीट की बात गलत है। अंधेरा होने की वजह से सिपाही को चोट लगी है। जिसके बाद सिपाही को तुरंत अस्पताल भेज दिया गया था।


Also Read: UP: डीजीपी बोले- अराजपत्रित पुलिस वेलफेयर असोशिएशन वैध नहीं, स्टीकर छपवाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वालों पर करें कार्रवाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिल्ली पुलिस के एक्शन ने कराई मेरठ पुलिस की किरकिरी, ADG और IG ने जताई नाराजगी

Jitendra Nishad

UP के कानून मंत्री का बड़ा ऐलान- वापस होंगे व्यापारियों पर दर्ज Covid-19 नियमों के उल्लंघन के मुकदमे

Jitendra Nishad

हाथरस जाने से पहले ‘नकली भाभी’ ने फेसबुक पर उगला था CM योगी के खिलाफ जहर, भीम आर्मी से बताए जा रहे हैं संबंध

BT Bureau