Breaking Tube
Crime UP News

UP: तौफीक खां ने राहुल वर्मा बन हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर हिंदू रीति रिवाज से शादी भी कर ली, फेसबुक पर डाली फोटो तो खुल गई पोल

Kannauj Mohammad taufiq khan

उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जनपद में कथित लव जिहाद का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर दूसरे धर्म की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी ने हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक शादी भी कर ली। लेकिन उसकी पोल तब खुल गई जब लड़की के भाई ने शादी की फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी। शादी की फोटो वायरल होते ही युवक की असलियत सबके सामने आ गई। आरोपी युवक मोहम्मद तौफीक खां (Mohammad Taufiq Khan) की असलियत जानकर युवती के परिजनों के होश उड़ गए।


युवती के भाई ने बताया कि 10 दिसंबर को परिवार सहित लखनऊ में जाकर बहन की शादी की थी। हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई, लेकिन जब जयमाल की फोटो फेसबुक पर पोस्ट की तो कुछ लोगों ने कमेंट कर बताया कि उसकी बहन की जिस युवक से शादी हुई है, वह दूसरे धर्म का है। इसके बाद जब पड़ता की गई तो पता चला कि युवक का असली नाम राहुल वर्मा नहीं, बल्कि मोहम्मद तौफीक खां पुत्र आरिफ है और वह ग्राम खाड़ेदेवर गुरसहायगंज कोतवाली का रहने वाला है।


Also Read: ‘मुस्लिम नहीं बन रही, सईद बलात्कार कर इसे सही कर दे’, बेटी से हैवानियत, आंखों देख चीखती रही मां, Love Jihad की दर्दनाक दास्तां


कोतवाल राजा दिनेश सिंह ने बताया कि गैर धर्म के युवक ने हिंदू युवती को धोखे में रखकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। आरोपी तौफीक खां को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही पीड़िता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच उसे बयान दर्ज कारने के लिए कोर्ट ले जाया जाएगा।


सूत्रों ने बताया कि आरोपी तौफीक लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। वह कमीशन पर जमीन की खरीद-फरोख्त करता था। शादी में उसने अपने परिवार के लोगों को भी नहीं बुलाया था। सिर्फ पीड़िता के परिजन और रिश्तेदार ही शादी में शामिल हुए थे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गाजियाबाद: अब बंदूकबाजों की खैर नहीं, SSP ने शुरू किया ‘ऑपरेशन निहत्था’

Shruti Gaur

‘मिर्जापुर’ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सांसद अनुप्रिया पटेल ने पीएम मोदी व सीएम योगी से की शिकायत

BT Bureau

छोटे कारोबारियों को सीएम योगी का बड़ा तोहफा, बिजनेस के लिए 5 लाख रुपए देगी सरकार

BT Bureau