Breaking Tube
Entertainment

नदी किनारे पेड़ से लटककर यूँ पुल अप्स करते दिखें विद्युत जामवाल, देखें धांसू Video

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस के साथ स्टंट के लिए भी काफी मशहूर हैं. विद्युत् अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. लॉकडाउन के बीच भी विद्युत ने जमकर वर्कआउट किया जिसका वीडियो उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन दिनों भी विद्युत जामवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें विद्युत नदी किनारे पेड़ के ऊपर लटककर पुल अप्स कर रहे हैं. विद्युत जामवाल का यह अंदाज लोगों को हैरान कर रहा है.


विद्युत जामवाल अपने ख़तरनाक स्टंट के साथ ही अपने एक्शन के लिए भी खूब जाने जाते हैं. विद्युत अपने कई स्टंट और गजब के करतब वाले वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जाती है. अभी तक विद्युत जामवाल के यूनिक पुल अप्स वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. विद्युत जामवाल का इससे पहले वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लकड़ियों से लदे तांगे को खींचते हुए दिखे थे. फैन्स उनकी कड़ी मेहनत की जमकर तारीफ करते हैं.



Also Read: नेपोटिज्म पर हिना खान बोलीं – स्टार किड की फिल्में ना चलें तब भी उन्हें फ़र्क नहीं पड़ता


आपको बता दें विद्युत जामवाल ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘फ़ोर्स’ से की थी. इनके एक्शन से ही इनको नई पहचान मिली जिसके बाद उनकी कमांडो सीरीज की फिल्मों ने भी खूब नाम कमाया. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है.


Also Read: राजकुमार राव ने उठाई सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के प्रमोशन की जिम्मेदारी, ये है वजह


Also Read: शमा सिकंदर ने कॉस्मेटिक सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आलिया भट्ट को फिल्म ‘राज़ी’ और आयुष्मान खुराना को ‘आंधाधुन’ के लिए मिला Filmfare Award

Satya Prakash

दीपिका पादुकोण को देश में मिला फीमेल ब्रांड नंबर 1 का खिताब, वैल्यू हुई 700 करोड़

Satya Prakash

दुबई में रिक्शे पर बैठकर शर्लिन चोपड़ा ने दिया इतना सेक्सी पोज़, फैंस का आया दिल

Satya Prakash