Breaking Tube
Entertainment

BBOTT: घर से निकलते ही अक्षरा सिंह ने लगाए फिक्सिंग के आरोप, बोलीं- टीम के लोग ही ऑडिएंस बनकर पूछते हैं सवाल

बिग बॉस ओटीटी अपने कंटेस्टेंट की वजह से लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को काफी पसंद किया जा रहा था. पर इस वीकेंड के वार में डबल एलिमिनेशन हुआ. जिसमे भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह और सिंगर मिलिंद गाबा का शो से इविक्शन हो गया. अक्षरा सिंह के घर से बाहर आने के बाद उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमे फिक्सिंग का आरोप लगाते वो दिख रहीं हैं. अपने एलिमिनेशन से अक्षरा खुश नहीं हैं. उन्हें लगता है कि वो शो में रहना डिजर्व करती थीं. फैंस को उनका खूब सपोर्ट मिल रहा था, फैंस का इतना प्यार मिलने पर भी शो से आउट होना अक्षरा के लिए शॉकिंग है. उनका मानना है कि उन्हें मेकर्स ने जानकर शो से बाहर किया है. इससे पहले भी बिग बॉस शो पर कई बार फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं.


कहा- टीम मेंबर्स ने ही पूछे थे सवाल

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के एक फैन पेज पर अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन ऑडियंस के सवालों को लेकर करण जौहर ने उन्हें लताड़ा था, वो लोग दर्शक नहीं, बल्कि टीम के ही मेंबर थे.अक्षरा वीडियो में कह रही हैं, “लोगों को दर्शक बनाकर सवाल पुछवाए गए. वो कुछ लोग टीम के ही मेंबर हैं. वो कोई ऑडियंस नहीं थी. उन लोगों के चेहरे मेरे जाने पहचाने थे. तो एकदम से मैं ब्लैंक हो गई. मैंने बोला ये क्या हो रहा है. जब अचानक से आप पर कोई चढ़ने लगे तो लगता है कि मैंने तो कुछ किया ही नहीं.”


करण ने लगाई थी फटकार

बता दें कि ‘संडे का वार’ एपिसोड की शुरुआत होस्ट करण जौहर के साथ हुई थी. इसके बाद ऑडियंस से सवाल लिए गए थे. इस क्रम में, ऐसा लग रहा था जनता के निशाने पर अक्षरा सिंह थीं. जनता ने अक्षरा सिंह से लगातार तीन सवाल पूछे थे. ये सवाल नेहा भसीन और शमिता शेट्टी से हुई बहस और लड़ाई को लेकर थे. इन सवालों के जवाब देते वक्त अक्षरा ने काफी कॉन्फिडेंस दिखाया था. हालांकि करण जौहर ने अक्षरा को कई बार फटकार भी लगाई. अक्षरा ने नेहा और शमिता से सॉरी भी कहा था.


Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे लोग, कोमा में पहुंची फैन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Shehnaaz Gill की हॉट तस्वीरों ने मचाई सनसनी, कातिलाना अंदाज में कुछ यूं ढाया कहर

Satya Prakash

एक्टर ज़ाहिद अली बोले- फ़िल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इण्डिया’ में मुख्य खलनायक का किरदार निभाना मेरे लिए चैलेंजिंग था

BT Bureau

प्रियंका-निक एंगेजमेंट पार्टी में शामिल नहीं थे, ये सितारे

Satya Prakash