Breaking Tube
Entertainment

इस आदमी के भद्दे कमैंट्स के चलते भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दी जान देने की धमकी, बोली- तंग आ चुकी हूँ…

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री की दिलकश अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना दर्द शेयर करती नजर आ रहीं हैं. वैसे तो वो ऐसी चीजें बहुत कम करती हैं लेकिन इन दिनों उनके साथ कुछ ऐसा हो रहा है जिससे वो स्ट्रेस में हैं. उन्होंने एक पोस्ट क्या है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो काफी समय से डिप्रेशन में चल रहीं हैं. उन्होंने कहा कि एक शख्स की वजह से वह अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रही हैं जिसके चलते उन्होंने सुसाइड करने की बात कही. रानी चटर्जी की इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है.


रानी अपनी पोस्ट में लिखती हैं कि, ‘डिप्रेशन से मैं अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं, अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर कर पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता है इग्नोर.’


View this post on Instagram

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on



उन्होंने आगे कहा- ‘ मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं. मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है. मुंबऊ पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार ये शख्स होगा.


यही नहीं रानी ने यह भी बताया की मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिखकर गंदी गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है. मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालों से, अब और नहीं होता बर्दाश्त. ‘ रानी चटर्जी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.


Also Read: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस ने की ‘दिल बेचारा’ एक्ट्रेस से पूछताछ, जांच जारी


Also Read: जब मनोज बाजपेयी भी डिप्रेशन की वजह से करने वाले थे आत्महत्या, इस तरह बची थी जान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आयुष्मान खुराना बनें ‘ड्रीमगर्ल’, ट्रेलर में लेडीज अवतार देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Satya Prakash

सुशांत की बहन ने PMO को लिखा पत्र, कहा- ‘सबूतों से छेड़छाड़ हुई है, मामले में हस्तक्षेप करें’

Satya Prakash

Bigg Boss 13: विनर शिल्पा शिंदे ने बताई बिग बॉस की सच्चाई, सब है स्क्रिप्टेड, इस कंटेस्टेंट को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट

Satya Prakash